परिवार को नशा देकर अवैध संबंध बनाती थी पत्नी, फिर कैमिकल डाल पति को नपुंसक बनाने का किया प्रयास

punjabkesari.in Saturday, Sep 26, 2020 - 05:10 PM (IST)

मेरठः कहते हैं कि पति-पत्नी का रिश्ता भरोसे की बुनियाद पर टिकता है और यही भरोसा दोनों पति-पत्नी के रिश्ते को 7 जन्मों तक निभाने वाला बना देता है, लेकिन जब इसी भरोसे में कोई विश्वासघात हो जाए तो फिर यह रिश्ता बेमानी साबित होता है। एक ऐसा ही चौंकाने वाला मामला मेरठ से सामने आया है। जहां एक पत्नी ने अपने प्रेमी से अवैध संबंध बनाने के लिए ना सिर्फ अपने पति और बच्चों को नशा देना शुरू कर दिया बल्कि पत्नी ने अपने पति के गुप्तांग पर केमिकल पदार्थ डालकर उसे नपुंसक बनाने की कोशिश भी कर डाली। 
PunjabKesari
दरअसल, थाना टीपी नगर क्षेत्र के मलियाना इलाके में शादाब अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता है। बीती रात मोहल्ले वालों को शादाब के घर में कोई व्यक्ति दाखिल होता दिखाई दिया। जिस पर मोहल्ले वालों ने शादाब के परिजनों को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर शादाब के परिजन उसके घर पहुंचे और मोहल्ले वालों के साथ उन्होंने घर खुलवाने का प्रयास किया। जब घर का दरवाजा खुलवाया गया तो शादाब की पत्नी अपने हाथ में चाकू लिए हुए खड़ी थी और अपने हाथ की नस काट कर सबको जेल भिजवाने की धमकी दे रही थी। इसी के बीच जब पड़ोसियों ने शादाब आपके घर में दाखिल होने वाले व्यक्ति के बारे में पूछताछ की तो वह घर के अंदर बने शौचालय में छुपा हुआ मिला।
PunjabKesari
वहीं शादाब और उसके दोनों बच्चे नशे की हालत में मिले। जिन्हें साथ लेकर शादाब के परिजन थाने पहुंचे और वहां शादाब की पत्नी के खिलाफ तहरीर दी। वहीं शादाब के भाई  ने बताया कि उनकी भाभी अपने पति को धोखा देकर किसी और व्यक्ति के साथ अवैध संबंध बना रही है और इसी अवैध संबंध के चलते उसने अपने पति और बच्चों को नशे की गोलियां देना शुरू कर दिया था। जिससे कि वह इन अवैध संबंधों का विरोध ना कर सके। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि शादाब की पत्नी ने शादाब के गुप्तांग पर केमिकल डालकर उसे नपुंसक बनाने का प्रयास भी किया है और जब वो शादाब का इलाज कराने के लिए ले जाना चाहते थे तो उनकी भाभी इस बात का विरोध कर रही थी।

वहीं इस मामले पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि थाने पर इस मामले में तहरीर प्राप्त हो गई है और वह इस मामले की जांच करा रहे हैं। साथ ही जांच में जो भी तथ्य निकलकर आएंगे उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static