महिला ने सिपाही का गिरेबान पकड़कर पीटा...फिर भीड़ ने भी जमकर मारा, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2024 - 05:45 PM (IST)

बरेली (जावेद खान): उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला  यूपी पुलिस के सिपाही को गिरेबान से पकड़ कर पीटती हुई दिखाई दे रही है। इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों की भीड़ ने भी सिपाही को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर सिपाही को लोगों के चंगुल से छुड़वाया।

जानें क्या है मामला?
मामला जिले के किला थाना क्षेत्र का है। यहां दूल्हे मियां मजार के पास एक दंपति अपनी बाइक को ई-रिक्शा में लादकर ले जा रहे थे। इसी दौरान बाइक का पहिया एक सिपाही को लग गया। बाइक का पहिया छू जाने पर सिपाही भड़क गया। उसी वक्त उसने ई-रिक्शा रोक लिया। रिक्शा रोकते ही सिपाही ने बाइक मालिक को जोर से थप्पड़ जड़ दिया। वहीं, जब महिला अपने पति का बचाव करने आगे आईं तो सिपाही को पकड़ लिया। मारपीट होती देख लोगों की भीड़ घटनास्थल पर इकट्ठा हो गई।

लोगों की भीड़ ने सिपाही को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
लोगों को लगा कि सिपाही ने महिला को थप्पड़ मारा है। इस पर सभी लोग एकजुट हो गए और सिपाही को जमकर पीटा। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर सिपाही को लोगों के चंगुल से छुड़वाया। इसी दौरान किसी ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

ये भी पढ़ें.....
UP में 'योग दिवस' को खास बनाएगी योगी सरकार, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

 उत्तर प्रदेश सरकार ने 21 जून को होने वाले 10 वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस को भव्य रूप से मनाने के निर्देश दिए हैं। योग दिवस का आयोजन सभी जिलों के मुख्यालय के अतिरिक्त तहसीलों, ब्लाकों और ग्राम पंचायतों में किया जाएगा। इस बार प्रदेश के ऐतिहासिक स्थान, नदियों, झीलों, तालाबों, अमृत सरोवरों को प्रमुखता दी जाएगी। जिसको लेकर व्यापक तैयारियां की जा रही हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static