SDM कोर्ट में सुनवाई के दौरान गश खाकर गिरी महिला, इलाज के दौरान मौत

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2024 - 04:27 PM (IST)

लखनऊ: सरोजनीनगर तहसील के एसडीएम कोर्ट में सोमवार को एक जमीनी मुकदमें की सुनवाई के दौरान फुलमती (55) अचानक गश खाकर गिर गई। आनन-फानन उसे नजदीकी सीएचसी में पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

मृतका का चचेरी सास व भाई से चल रहा था विवाद
प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र गिरी के मुताबिक, बिजनौर के नटकुर गांव निवासी फुलमती का घर व सात विस्वा जमीन को लेकर चचेरी सास व भाई से विवाद चल रहा है। जो कोर्ट में विचाराधीन चल रहा था। सोमवार को वह एसडीएम कोर्ट में सुनवाई को आई थी। जहां अधिवक्ताओं के बीच बहस होनी थी। सूत्रों की मानें तो, सुनवाई शुरू होने से पूर्व फुलमती विपक्षी राधेलाल को देखते ही गश आकर गिर पड़ी। मौजूद परिजनों ने उसके चेहरे पर पानी का छीटें मारे। बावजूद उसे होश नहीं आया। आनन-फानन परिजन उसे नजदीकी सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

क्या है विवाद की वजह
परिजनों ने बताया कि फूलमती के पति चंदनलाल के चाचा महादेव की कोई औलाद नही थी। वह अपनी जमीन अपने परिवार के लोगों को ही देना चाहते थे। उनके बारे में बताया गया कि अपने हिस्से की डेढ बीघा जमीन बेचने के बाद संदिग्ध हालत में उनका शव फंदे से लटका मिला था। इसके कुछ दिन बाद उनकी चचेरी सास राजेश्वरी की भी मौत हो गई थी। आरोप है कि राजेश्वरी की मौत के बाद उनका भाई राधेलाल जमीन व मकान की वसीयत दिखाकर कब्जा करना चाहता था। इसको लेकर फूलमती व राधेलाल के बीच मुकदमा चल रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static