सीतापुर: घरेलू विवाद में पत्नी ने 3 बच्चों सहित खाया जहर, चारों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2024 - 04:02 PM (IST)

सीतापुर (रिज़वान मोहम्मद): उत्तर प्रदेश में सीतापुर जिले के थाना मानपुर अंतर्गत ग्राम अहमदपुर में बुधवार को पति -पत्नी के बीच हुए विवाद हो गया। झगड़े के बाद महिला ने अपने 3 बच्चों सहित जहर खा लिया। जिसके बाद इलाज के दौरान चारों की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
पुलिस अधीक्षक सीतापुर चक्रेश मिश्रा ने घटना के संबंध में बताया कि थाना मानपुर अंतर्गत ग्राम अहमदपुर में आज दिन में राजकुमारी (32) पत्नी सजीवन ने अपने पति से विवाद के बाद तीन बच्चों सुमित (08), नेहा (05), संध्या (03) के साथ जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर उसे परिजनों ने और गांव वालों ने जिला चिकित्सालय उपचार हेतु भेजा जहां पर उन चारों की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस पूरे मामले में पुलिस राजकुमारी के पति सजीवन को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस मामले की विधि कार्रवाई कर रही है।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें.....
- 
रियल हीरो की कहानी: जिसने अब तक बचाई सैकड़ों लोगों की जान, बोले- दिल को बड़ा सुकून मिलता है.... 
उत्तर प्रदेश में कुशीनगर जिले से जिंदगी के एक रियल हीरो की कहानी सामने आई है। दरअसल, जो लोग अपनी जिंदगी में चल रही परेशानियों से तंग आकर आत्महत्या करने का फैसला करते हैं उनके लिए दूत बनकर सामने आते हैं कुशीनगर के रहने वाले राजेंद्र। वह अब तक सैकड़ों लोगों की जान बचाकर उन्हें नई जिंदगी दे चुके हैं।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें.....
समाजवादी पार्टी का पीडीए दिखावा- राज्यसभा सांसद संगीता बलवंत

पिछड़ा दलित अल्पसंख्यक यानी कि पीडीए जो समाजवादी पार्टी की तरफ से लोकसभा चुनाव 2024 को फतह करने के लिए अपनाया गया है, इसको लेकर समाजवादी पार्टी लगातार संघर्ष कर रही थी लेकिन अब उस पीडीए को भारतीय जनता पार्टी अमल भी करना शुरू कर दिया है यह बात आज पिछड़ा वर्ग सम्मेलन के कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद डॉ संगीता बलवंत ने कहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static