छत पर टंकी में पानी देखने गई थी महिला, बंदरों के हमले में 2 मासूमों के सिर से उठा मां का साया

punjabkesari.in Thursday, Jan 05, 2023 - 01:32 PM (IST)

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद (Firozabad) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक महिला (Woman) की बंदरों (Monkey) के हमला करने के दौरान दर्दनाक मौत (Death) हो गई। घटना के बाद से पूरे परिवार में मातम का मौहाल छाया हुआ है। वहीं इस घटना से गुस्साए क्षेत्र के लोगों का आरोप है कि यहां पर बंदरों (Monkey) का आतंक लगातार बढ़ रहा है, लेकिन नगर निगम बंदरों को पकड़ने के लिए कोई एक्शन नहीं ले रहा है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: AMU के कश्मीरी छात्रों की गतिविधियों पर खुफिया एजेंसी रखेंगी नजर, SSP के पत्र के बाद छात्रों में मची खलबली

छत पर बंदरों के झुंड ने किया महिला पर हमला
जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला फिरोजाबाद के थाना दक्षिण इलाके के चूड़ियों की मार्केट गली बौहरान से सामने आया है। जहां की श्याम गली की निवासी एक महिला रेनू गुप्ता (35) सुबह लगभग 8 बजे छत पर पानी की टंकी देखने गई थी कि उसमें पानी भरा है या नहीं। लेकिन वहां छत पर पहले से ही बंदरों का झुंड मौजूद था। इस दौरान बंदरों ने महिला को घेर लिया और उस पर हमला कर दिया। बंदरों के हमले से डरकर महिला छत से गेट की तरफ भागी लेकिन उसी समय महिला छत से नीचे आ गिरी।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें:  पत्नी Anushka संग वृंदावन पहुंचे Indian Cricketer विराट कोहली, नीम करोली बाबा आश्रम में समाधि स्थल के किए दर्शन (PHOTOS)

घटना के बाद से परिवार में मचा कोहराम व इलाके में लोगों में भारी गुस्सा
आपको बता दें कि महिला के छत से नीचे गिरने का पता लगते ही परिजनों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। आनन-फानन में परिजन घायल महिला को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर ले गए। जहां पर जांच के दौरान डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित करार दे दिया। इस घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है तो वहीं इलाके के लोग नगर निगम को लेकर भारी गुस्से में हैं। वहीं मृतक महिला अपने पीछे 2 मासूमों को छोड़ गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static