हरदोई: संदिग्ध परिस्थिती में महिला की मौत, परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Oct 12, 2022 - 01:18 PM (IST)

हरदोई: जिले के शाहाबाद कोतवाली के नबीपुर गांव में बुधवार की सुबह एक 45 वर्षीय महिला की संदिग्ध परिस्थिती में मौत का मामला सामने आया है। मौत की खबर सुनकर मृतका के परिजन उसके घर पहुंचे। परिजनों ने महिला के पति पर हत्या का आरोप लगाया है। मोहल्ले में मौत की खबर सुनकर पड़ोसियों की भीड़ जुट गई।

PunjabKesari

महिला के चेहरे पर चोट के निशान

जिले के शाहाबाद कोतवाली के नबीपुर गांव में एक 45 वर्षीय महिला सुहाना अपने घर के अंदर मृत पायी गई है। मृतका के चेहरे पर चोट का निशान दिखाई दे रहा है। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है की महिला को मारने से पहले उसके साथ मार-पीट की गई है। बताया जा रहा है कि महिला अपने घर में बच्चों के साथ सो रही थी। तभी उसका पति आया और दोनों में किसी बात को लेकर बहस हो गई। पति ने गुस्से में पहले तो महिला को मारा फिर उसे मौत के घाट उतार दिया। महिला के मारने के बाद उसका पति फरार हो गया।  
PunjabKesari

पति पर हत्या का आरोप
मृतका की मां फरीन बेगम ने अपनी बेटी की हत्या का आरोप अपने दामाद गुलफाम पर लगाया है। मृतका की मां ने बताया की उसका दामाद उसकी बेटी को आए दिन परेशान करता था। दोनों में आए दिन झगड़ा होता था और कल रात को उसने मेरी बेटी की हत्या कर दी। गुलफाम हत्या करने के बाद कल रात से ही फरार है।  

PunjabKesari

पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही

महिला की मौत की खबर सुनकर शाहाबाद के सीओ हेमंत उपाध्याय मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी हरदोई के पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी को दी। सूचना पाकर एसपी मौके पर पहुंचे और घर के लोगों से पूछताछ की। एसपी ने बताया की महिला के शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतका के परिजनों ने उसके पति पर हत्या का आरोप लगाया है लेकिन अभी लिखीत शिकायत नहीं दी है। पुलिस आरोपी पति का पता लगा रही है और उसे जल्द पकड़ लेगी। लिखीत शिकायत मिलने और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static