महिला से छेड़छाड़ मामला: विधायक देवमणि की शिकायत का सीएम ने लिया संज्ञान, दिए जांच के आदेश

punjabkesari.in Monday, Oct 19, 2020 - 08:31 PM (IST)

सुल्तानपुर: बहराइच के स्वत: रोजगार (राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन) के उपायुक्त सुरेंद्र गुप्ता पर महिला कंप्यूटर ऑपरेटर ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। महिला ने शिकायत की है कि सुरेंद्र गुप्ता एक अधिकारी के माध्यम से उसे परेशान कर रहे हैं। हमारा वेतन भी जबरन रोक लिया गया है। जबकि हमने लॉकडाउन के दौरान भी पूर्णतया ईमानदारी से काम किया है। 

PunjabKesari

महिला द्वारा लगाए गए आरोप का लंभुआ सीट से बीजेपी विधायक देवमणि द्विवेदी ने पत्र लिखकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिकायत की है। जिसका मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है और मामले की अपर मुख्य सचिव को जांच के आदेश दिए हैं। महिला का आरोप है कि सुरेंद्र गुप्ता शाम को अकेले आवास पर मिलने के लिए बुला रहे थे। इतना ही नही उसने 2 दिन लगातार कार्यालय पर ड्राइवर सहित अपनी प्राइवेट कार भेजी थी। देर रात व्हाट्सएप पर मैसेज कर फोटो मांगते थे व फोन कर अकेले मिलने का दबाव भी बनाते थे। महिला के पास सुरेन्द्र गुप्ता के सारे व्हाट्सएप व कॉल रिकॉर्डिंग भी मौजूद है।

पूर्व राज्य मंत्री मिथिलेश कुमार ने भी मुख्यमंत्री से शिकायत 
शाहजहाँपुर के पूर्व सांसद व पूर्व राज्य मंत्री मिथिलेश कुमार ने भी मुख्यमंत्री से की थी सुरेन्द्र गुप्ता की शिकायत। लेटर लिखकर आरोपी के खिलाफ 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static