Bareilly Crime News: खेत से चारा लेने गई महिला की हत्या, कानों से कुंडल भी गायब

punjabkesari.in Monday, Nov 27, 2023 - 06:33 PM (IST)

बरेली: शाही की तरह अब शीशगढ़ में एक महिला की साड़ी से गला कसकर हत्या कर दी गई। वह खेत से चारा लेने गई थी। उसके कान के कुंडल भी गायब हैं। एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान, एसपी देहात मुकेश चन्द मिश्रा, फील्ड यूनिट और डाग स्कवायड ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

साड़ी से गला दबा कर हत्या की गई
जगदीशपुर गांव निवासी उर्मिला देवी (55) रविवार दोपहर करीब 2 बजे खेत में साग और जानवरों का चारा लेने गई थीं। वह देर शाम तक घर वापस नहीं आईं तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। काफी तलाश के बाद गांव के सुंदरलाल के गन्ने के खेत में अंदर शव पड़ा हुआ था। उनकी साड़ी से गला दबा कर हत्या की गई थी। उनकी चप्पलें और टूटी चूड़ियां भी पास में पड़ी थीं। उनके सिर पर भी किसी वस्तु से हमला करने के निशान थे।

PunjabKesari

परिजनों ने किसी से कोई रंजिश होने की बातों से इनकार किया
सूचना पर एसएसपी, एसपी देहात, सीओ डा. तेजवीर सिंह भारी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। परिजनों ने किसी से कोई रंजिश होने की बातों से इनकार किया है। पति वेद प्रकाश के शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

मुकेश चन्द मिश्रा, एसपी देहात
खेत में चारा लेने गई महिला की हत्या की गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पति की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

खेत में पड़ी थी चारे की गठरी: 
उर्मिला की हत्या चारा लेकर घर लौटते समय की गई। चारे की गठरी शव से थोड़ी दूर पर पड़ी थी। संघर्ष के निशान भी थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

फिर सीरियल किलर का शक
शाही में भी इसी तरह सात महिलाओं की हत्या की गई है। अब उर्मिला की भी हत्या उन्हीं की साड़ी से गला कस कर की गई है। माना जा रहा है कि कोई सीरियल किलर ही ये हत्याएं कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static