भैंस-बकरियां लेकर कोतवाली पहुंची महिला, शिकायत सुन कर हैरत में पड़ गए पुलिसकर्मी

punjabkesari.in Friday, Dec 16, 2022 - 03:55 PM (IST)

औरैया: यूपी के औरैया जिले के सदर कोतवाली में सब उस वक्त सकते में आ गए जब एक महिला अपने साथ बकरी और एक भैंस को लेकर कोतवाली पहुंच गई। महिला ने कोतवाली में ही अपने जानवरों को बांध दिया। महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि, यह भैंस उसे मायके से मिली है, लेकिन भैंस परिवार के लोगों को रास नहीं आ रही है। भैस रखने को लेकर मेरे परिवार के सभी लोग मारपीट करते हैं और मुझे और मेरे जानवरों को घर से बाहर निकाल दिया। महिला ने कहा कि अब इन जानवरों को लेकर हम जाएं तो जाएं कहां।

मामला औरैया जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र का है, जहां एक महिला खुद कोतवाली में अपने साथ एक भैंस और बकरी को साथ लेकर शिकायत करने पहुंची। महिला ने बताया कि वह औरैया कोतवाली क्षेत्र के बड़ी माता मंदिर के समीप रहती है उसकी दो देवरानी हैंं, जो अक्सर उसके साथ झगड़ा और मारपीट करती हैं। मारपीट की वजह कोई घर का काम नहीं बल्कि मायके से मिली यह भैंस है, जो घर के बाहर खूंटे पर बंधती है, लेकिन घर के किसी भी सदस्य को मेरी भैंस पसंद नहीं है।

महिला ने बताया कि यही वजह है कि झगड़ा होता है। पति भी मेरा शराब पीता है, जो कभी कभी मेरे साथ मारपीट करता है। आज भी भैंस को लेकर मेरे साथ मारपीट की गई और मुझे और मेरी भेंस को घर से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद अब हम थाने आए हैं। पुलिस ने महिला को न्याय का भरोसा दिया है। वहीं पुलिस के अनुसार, महिला मवेशी के साथ कोतवाली आई थी, तहरीर ले ली गई है जांच के बाद कानूनी कार्यवाही की जाएगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static