कानपुर हाईवे पर नग्न अवस्था में महिला का मिला शव, हत्या या आत्महत्या की जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2024 - 02:49 PM (IST)

कानपुर, (प्रांजुल मिश्रा): जिले के गुजैनी स्थित NH2 नेशनल हाईवे पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक महिला का नग्न अवस्था में सिर कुचला हुआ शव हाईवे पर पड़ा हुआ मिला। जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी, मौके पर पहुंची गुजैनी थाना पुलिस अब घटना की जांच में जुड़ गई है। वही पुलिस इस घटना को हत्या और दुर्घटना दोनो ही एंगल से जांच करने की बात कर रही  है।

आप बताते चले कि पूरा मामला कानपुर के गुजैनी थाना क्षेत्र से गुजरने वाले नेशनल हाईवे 2 का है जहां आज सुबह पुलिस को जानकारी लगी की हाईवे के बीचो-बीच एक महिला का नग्न अवस्था में शव पड़ा हुआ है, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पुलिस ने देखा कि जिस महिला का शव पड़ा हुआ है उसके सर को बुरी तरीके से कुचला गया है ताकि महिला की पहचान ना हो सके, इसके बाद घटनास्थल पर कानपुर कमिश्नर अखिल कुमार और डीसीपी दक्षिण रविंद्र कुमार भी मौके पर पहुंचे और पूरी घटना के सिलसिलेवार तरीके से फोरेंसिक टीम बुला कर जांच कराई गई।

पुलिस के मुताबिक जिस तरह से महिला का शव नग्न अवस्था में हाईवे के बीचो-बीच पड़ा हुआ है उसे एक बात तो साफ है कि महिला की हत्या करने के बाद उसके शव को कहीं से लाकर फेंका गया है। वहीं कानपुर दक्षिण डीसीपी रविंद्र कुमार ने बताया की मौके पर पहुंच कर विधिवत जांच  कराई गई है नेशनल हाईवे पर लगे सभी इसके सीसीटीवी कैमरा को देखा जा रहा है साथ ही हाईवे से लगी लिंक रोड पर लगे CCTV भी देखे जा रहे है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जिसकी रिपोर्ट का इंतजार है वही उन्होंने ये भी कहा की घटना हत्या है या दुर्घटना दोनो तरह से मामले की जांच की जा रही है जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static