अलमारी की चाबी नहीं देने पर काट दी महिला की उंगलियां, पूरी वारदात सुन इलाके में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Sunday, Dec 18, 2022 - 03:32 PM (IST)

कानपुर: यूपी के कानपुर में बेखौफ बदमाशों का कहर देखने को मिला है। जहां घर में लूट करने घुसे बदमाशों ने पहले तो परिवार के लोगों को बंधक बनाया फिर ज्वेलरी और कैश लूट लिया। हैरत की बात ये है कि इस दौरान बदमाशों ने महिला के हाथ की दो उंगलियां काट दी। महिला ने कहा है कि बदमाश एक-दूसरे को नंबर से बुला रहे थे।

जानिए क्या है मामला?
बता दें कि मोबाइल व्यापारी कमलेश शर्मा शहर के केशव पुरम में अपने परिवार के साथ रहते हैं। शनिवार देर रात मुंह बांधे हुए पांच डकैत उनके घर में घुए आए। घटना के वक्त कमलेश घर पर नहीं थे। डकैतों ने सबसे पहले कमलेश के दोनों बच्चों को बंधक बनाया। फिर टीवी देख रही कमलेश की पत्नी पुष्पा को बंधक बना लिया। पुष्पा ने पुलिस को बताया कि डकैत एक दूसरे को नंबर से बुला रहे थे। उन लोगों ने हमारे हाथ टेप से बांध दिए थे। तभी उनमें से एक ने मेरे हाथ की दो उंगलियां काट दीं।

आगे बताया कि हाथ से खून बहता देखा बच्चे भी घबरा गए। फिर उन लोगों ने अलमारी की चाबी मांगी। धमकी दी कि यदि चिल्लाए और चाबी नहीं दी तो गर्दन काट देंगे। पुष्पा ने बताया कि मैंने उन्हें चाबी दे दी। इसके बाद डकैतों ने अलमारी में रखा सारा कैश और ज्वेलरी लूट लिया और फरार हो गए। जब डकैत घर से चले गए तो मैंने पति को फोन करके घटना की जानकारी दी। वहीं मोबाइल व्यापारी के घर पर डकैती जानकारी मिलने पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

जांच में जुटी पुलिस
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पुलिस ने मौके पहुंच घायल महिला का इलाज भी कराया गया है। उंगलियां काटे जाने की बात सामने आने पर डीसीपी प्रमोद कुमार भी मौके पर पहुंचे थे। उन्होंने पूरे घर का मुआयना किया और महिला से पूरी जानकारी ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static