बहराइच में 2 करोड़ की चरस के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार, हिमाचल की रहने वाली है महिला

punjabkesari.in Thursday, Jan 05, 2023 - 03:45 PM (IST)

बहराइच: यूपी के बहराइच में पुलिस ने 2 करोड़ की चरस के साथ एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई महिला के पास 5 किलोग्राम चरस बरामद की गई है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय कीमत 2 करोड़ रुपए बताई जा रही है। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। 
PunjabKesari
जानिए क्या है मामला? 
इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि बुधवार को रुपईडीहा एसओ श्रीधर पाठक व एसएसबी की संयुक्त टीम भारत-नेपाल सीमा पर सघन चेकिंग कर रही थी। इस दौरान रुपईडीहा चेक पोस्ट पर नेपाल की तरफ से एक महिला भारतीय सीमा पर आती हुई दिखी। महिला के हाव भाव को देखकर जवानों को उस पर शक हुआ। टीम को देखकर वह तेजी से कस्बा की तरफ बढ़ने लगी। इस पर टीम में शामिल महिला जवानों ने घेराबंदी करते हुए उसे रोक लिया गया।

ये भी पढें... ब्रेकअप ने बना दिया 'बेवफा चाय वाला', प्रेमी जोड़ों से वसूलते हैं एक्स्ट्रा पैसे...बड़ी दर्दभरी है कहानी

क्या कहती है पुलिस? 

एएसपी ग्रामीण ने बताया कि बरामद चरस की अंतरराष्ट्रीय कीमत दो करोड़ रुपये आंकी गई है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी टीम में एसआई अश्वनी कुमार पांडेय व रूदल बहादुर सिंह समेत एसएसबी के रतुलचंद बरुआ, तारिक अहमद, संतोष, रेनू, सत्यपाल शामिल रहे।

हिमाचल की रहने वाली है महिला 
महिला से पूछताछ करने पर पता चला कि महिला हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के छलाल सोसन निवासी माया उर्फ सपना पत्नी बाल बहादुर है। महिला के पास मौजूद बैग की तलाशी लेने पर उसमें पांच किलोग्राम चरस बरामद किया गया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static