शराब की दुकान हटाने को लेकर महिलाओं का ग्रामीणों के साथ विरोध,  दुकान के बाहर धरने पर बैठी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 22, 2023 - 07:19 PM (IST)

अलीगढ़: जिले के इगलास थाना क्षेत्र के गांव हरीरामपुर में आज गांव की महिलाएं व कुछ पुरुष शराब की दुकान हटाने को लेकर धरने पर बैठ गए। महिलाओं का आरोप था कि दुकान से गांव का माहौल बिगड़ रहा है। शराब पीने के बाद जो लड़के हैं वह गंदी हरकतें करते हैं। गंदी गंदी गालियां देते हैं। छेड़छाड़ करते हैं और यहां तक कि खुले आम महिलाओं के सामने लघु शंका तक करते हैं। इसलिए प्रशासन से मांग है कि इस दुकान को हटाया जाए। 

PunjabKesari 

दारू पीकर गंदी हरकतें करते हैं लोगः स्नेहलता उपाध्याय

विरोध प्रदर्शन करने वाली महिला स्नेहलता उपाध्याय ने बताया कि हम ठेका पर बैठे हैं इसलिए बैठे हैं क्योंकि यहां गांव में आसपास के लोग आते हैं और हमारा आवास है। यहां पर यह लोग गाली गलौज करते हैं, दारू पीते हैं और गंदी हरकतें करते हैं। लघुशका भी करते हैं और यहां पर लड़कियां और हम लोग यहां रहते हैं। यहां मंदिर 20 कदम पर है और हॉस्पिटल भी पास में ही है स्कूल भी पास में ही है। इस ठेके को कहीं भी ले जाएं लेकिन इस बीच गांव से हटना चाहिए। जब तक यह दुकान नहीं हटेगी तब तक प्रदर्शन करते रहेंगे। हमने ठेका बंद कर दिया है और हमने भी रट ली है कि यही रात को रोटी खाएंगे और यही सोएंगे। महिला ने कहा कि अधिकारी आए पुलिसवाले पर वह कुछ नहीं कर गए। वह हमसे कह गए हैं कि यहां से हट जाओ क्योंकि वह लोग रिश्वत ले चुके हैं।

PunjabKesari

बच्चे पीते हैं और परेशान करते हैः रानी
एक अन्य महिला रानी ने बताया कि यह ठेका बंद हो जाए तो बढ़िया है। बच्चे पीते हैं और परेशान करते हैं। घर में आटा दाल लाकर नहीं देते और दारू पीते रहते हैं। हट जाए तो अच्छा है। हमें तो भैया कई दिन से परेशानी है कोई मान नहीं रहा है। हमने खूब शिकायत की है, गाली खा लेते हैं और चुप चाप बैठ जाते हैं। ठेका यहां से हट जाए तो बढ़िया है। हम ठेका पर बैठे हैं। हम दो-चार दिन यहीं रहेंगे मरेंगे और मारेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static