Wrestlers Protest: बृजभूषण शरण सिंह ''नार्को टेस्ट'' के लिए तैयार, पहलवानों ने भी सांसद की चुनौती को किया स्वीकार

punjabkesari.in Monday, May 22, 2023 - 12:52 PM (IST)

Wrestler Protest: दिल्ली के जंतर-मंतर पर पिछले लगभग एक महीने से बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ महिला पहलवानों का धरना चल रहा है। इसी बीच बृजभूषण शरण सिंह के निजी सचिव संजीव सिंह ने बड़ा बयान दिया है। गोंडा में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि बृजभूषण शरण सिंह अपने नार्को टेस्ट के लिए तैयार हैं।  वो एक मिनट भी नार्को टेस्ट से पीछे हटने वाले नहीं है।

पहलवानों के प्रदर्शन को लेकर BJP MP बृजभूषण शरण सिंह के निजी सचिव ने कहा कि "हम सुन रहे हैं कि जंतर मंतर पर पहलवानों की तरफ से आवाज उठाई जा रही है। खास करके इसमें दो लोग उस बात को उठा रहे हैं। एक तो पहलवान विनेश फोगाट और दूसरा इसमें समर्थन देने वाले पहलवान बजरंग पुनिया हैं। ये लोग कह रहे हैं कि बृजभूषण सिंह का नार्को टेस्ट होना चाहिए। मैं उनके निजी सचिव होने के नाते और बृजभूषण शरण सिंह की तरफ से इस बात को कहता हूं कि बृजभूषण सिंह एक भी मिनट नार्को टेस्ट से पीछे हटने वाले नहीं है।

इतना ही नहीं पत्रकारों से बात करते हुए सांसद के नीजी सचिव ने कहा कि आज चाहे न्यायालय का आदेश हो जाए, सुप्रीम कोर्ट कहे ये सरकार कहे, बृजभूषण शरण सिंह नार्को टेस्ट करा देंगे। जो एजेंसी जांच कर रही है उस एजेंसी को ये लगता है कि अगर इसमें नार्को टेस्ट कराने जैसे कोई बात है, कोई तथ्य ऐसा है जो न वादी पक्ष से आ रहा है, न प्रतिवादी पक्ष से आ रहा है, न FIR लिखने वाले की तरफ से आ रहा है और न उसमें जिसको अभियुक्त बनाया है उसकी तरफ से आ रहा है। अगर विवेचक को ऐसा लगता है या एजेंसी को ऐसा लगता है तो सांसद जी उसके लिए भी तैयार हैं।


पहलवानों ने भी चुनौती को किया स्वीकार
भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने रविवार को पहलवानों को नार्को टेस्ट कराने की चुनौती दी थी। ओलंपिक पदक विजेता पहलवान बजरंग पूनिया ने इस चुनौती को स्वीकार कर लिया है। बजरंग ने बृजभूषण पर पलटवार करते हुए कहा है कि अगर संघ द्वारा किए गए घोटालों को गिनने हैं तो हम नार्को टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं। बजरंग ने कहा- जिन लड़कियों ने शिकायत की है, वह भी नार्को टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static