दंगा मुक्त उत्तर प्रदेश के लिए फिर से BJP को चुनें: योगी आदित्यनाथ

punjabkesari.in Sunday, Feb 20, 2022 - 01:21 PM (IST)

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने रविवार को समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी समेत विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए मतदाताओं से दंगा मुक्त प्रदेश के लिए फिर से भारतीय जनता पार्टी (BJP) को चुनने की अपील की। लखीमपुर खीरी जिले में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने रविवार को यह बात कही।

 

मुख्यमंत्री ने समाजवादी पार्टी (SP) के शासन में राज्य में हुए दंगों की याद दिलाते हुए दावा किया कि भाजपा की सरकार में राज्य में एक भी दंगा नहीं हुआ। मुख्‍यमंत्री ने कहा कि बीते दिनों अहमदाबाद (गुजरात) विस्फोट मामले में अदालत ने ऐतिहासिक फैसला सुनाते हुए दोषियों को फांसी की सज़ा सुनाई है और उन आतंकियों में से एक आजमगढ़ के संजरपुर का है। उन्‍होंने कहा,‘‘उस आतंकी के पिता का सम्बन्ध सपा से है और वह सपा का चुनाव प्रचार कर रहा है। समाजवादी पार्टी की इन आतंकवादियों के प्रति संवेदना क्‍यों है, जो देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।''

मुख्यंमत्री ने मतदाताओं से अनुरोध किया कि वे अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने जाएं। खीरी जिले के आठ विधानसभा क्षेत्रों में चौथे चरण में 23 फरवरी को मतदान होगा। योगी ने जनसभा में केंद्र और राज्‍य सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं और उसके लाभार्थियों का आंकड़ा गिनाया और दोनों सरकारों की उपलब्धियों का ब्योरा दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static