CM योगी ने अयोध्या फैसले का किया स्वागत, कहा- एकता बनाए रखने में सभी करें सहयोग

punjabkesari.in Saturday, Nov 09, 2019 - 01:22 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या मामले पर उच्चतम न्यायालय के फैसले का स्वागत करते हुए शनिवार को कहा कि देश की एकता और सद्भावना बनाए रखने में सभी सहयोग करें।

सीएम योगी ने ट्वीट कर लिखा कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय का स्वागत है, देश की एकता व सद्भाव बनाए रखने में सभी सहयोग करें, उत्तर प्रदेश में शांति, सुरक्षा और सद्भाव का वातावरण बनाए रखने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार पूर्ण रूप से प्रतिबद्ध है।
PunjabKesari
वहीं इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि यह फैसला न्यायिक प्रक्रियाओं में जन सामान्य के विश्वास को और मजबूत करेगा। हमारे देश की हजारों साल पुरानी भाईचारे की भावना के अनुरूप हम 130 करोड़ भारतीयों को शांति और संयम का परिचय देना है। भारत के शांतिपूर्ण सह-अस्तित्व की अंतर्निहित भावना का परिचय देना है।

बता दें कि, सुप्रीम कोर्ट के 5 न्यायाधीशों की संविधान पीठ ने अयोध्या विवाद पर फैसला सुनाते हुए 2.77 एकड़ विवादित जमीन रामलला विराजमान को देने का आदेश दिया है। इसके साथ ही मुस्लिम पक्ष को मस्जिद निर्माण के लिए 5 एकड़ वैकल्पिक जमीन अयोध्या में ही कहीं और आवंटित करने का भी आदेश सरकार को दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static