''''दीपोत्सव के दौरान योगी करें राममंदिर निर्माण की तारीख का एलान''''

punjabkesari.in Sunday, Nov 04, 2018 - 05:55 PM (IST)

अयोध्याः विवादित श्रीरामजन्मभूमि पर विराजमान रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास ने मांग की है कि छह नवंबर को सरयू तट पर दीपोत्सव की आरती के समय उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भव्य राममंदिर निर्माण की तारीख घोषित करें। 

दास ने कहा कि राम की मूर्ति से काम चलने वाला नहीं है। सारे संत समाज और रामभक्त यही चाहते हैं कि अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण हो। केन्द्र और प्रदेश में राम के नाम पर सरकार सत्ता में आई है। इसलिए सभी हिन्दू समाज आस लगाए बैठे हैं कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री दीपोत्सव के समय भव्य मंदिर निर्माण की तारीख बता दें।   

उन्होंने कहा कि मैंने सुना है कि मुख्यमंत्री कई घोषणायें अयोध्या में भी करेंगे तो सबसे महत्वपूर्ण घोषणा मंदिर निर्माण की ही होगी। रामजन्मभूमि के मुख्य पुजारी ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री अयोध्या में आकर मंदिर निर्माण की घोषणा नहीं करते हैं तो अयोध्या के संत-धर्माचार्यों को पूर्ण रूप से विश्वास है कि लोकसभा के चुनाव के पहले केन्द्र की मोदी सरकार संसद में अध्यादेश या कानून ला करके मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त कर सकती है। अगर ऐसा सरकार नहीं करेगी तो 2019 के लोकसभा चुनाव में इसको सत्ता से पूर्ण रूप से जनता हटा देगी।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static