पुष्पेंद्र एनकाउंटर केस को लेकर योगी सरकार ने ठुकराई अखिलेश यादव की ये मांग

10/10/2019 2:10:32 PM

लखनऊः पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर मामले में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार से हाईकोर्ट के जज से जांच कराने की मांग की थी, लेकिन योगी सरकार ने अखिलेश की मांग ठुकरा दी है। इसकी जानकारी देते हुए यूपी सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि अभी उसकी कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि अखिलेश झांसी में जाकर शुद्ध रूप से राजनीति कर रहे हैं। लोगों को इस तरह से भ्रमित करना सही नहीं है। योगी सरकार कानून व्यवस्था पर गंभीर से काम कर रही हैं। 

बता दें कि अखिलेश ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस कर हाईकोर्ट के मौजूदा जज से जांच कराए जाने की मांग की थी। अखिलेश यादव बुधवार को झांसी पहुंचे। यहां उन्होंने पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर मामले पर सवाल उठाए। अखिलेश यादव पुष्पेंद्र यादव के घर पहुंचे। यहां उन्होंने उसके घरवालों से बातचीत की और उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

अखिलेश ने कहा कि कानून व्यवस्था उत्तर प्रदेश सरकार में पूरी तरह से नीचे जा रही है और भ्रष्टाचार के बारे में तो कुछ सोच ही नहीं सकते। मीडिया लोकतंत्र का स्तंभ है पत्रकार द्वारा नमक रोटी की खबर उठाए जाने पर उसके खिलाफ मुकदमा लिख दिया गया।










 


Tamanna Bhardwaj

Related News