माफिया-अपराधियों पर योगी सरकार का एक्शन जारी, हिस्ट्रीशीटर सपा नेता जावेद अहमद उर्फ पप्पू गंजिया के मकान को पुलिस ने किया कुर्क

punjabkesari.in Thursday, Feb 23, 2023 - 08:34 AM (IST)

प्रयागराज(सैय्यद रजा): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj) में माफिया अपराधियों के अवैध साम्राज्य पर योगी सरकार (Yogi Government) का एक्शन जारी है।प्रयागराज (Prayagraj) के नैनी इलाके में हिस्ट्रीशीटर (History Sheeter) सपा नेता (SP Leader) जावेद अहमद (Javed Ahmed) उर्फ पप्पू गंजिया के मकान को पुलिस (Police) ने कुर्क कर लिया है। पप्पू गंजिया धमकी और रंगदारी मांगने के आरोप में पिछले कई महीनों से फरार चल रहा है। उसकी गिरफ्तारी (Arrested) पर पुलिस (Police) की तरफ से 25 हजार रूपए का इनाम भी घोषित किया गया है।

PunjabKesari

गिरफ्तारी नहीं होने पर पुलिस ने नैनी के गंजिया इलाके में स्थित आलीशान मकान को कर लिया कुर्क
जानकारी के मुताबिक, हिस्ट्रीशीटर सपा नेता की गिरफ्तारी नहीं होने पर पुलिस ने नैनी के गंजिया इलाके में स्थित आलीशान मकान को कुर्क कर लिया है। ढोल नगाड़ों के साथ पहुंची प्रयागराज की नैनी पुलिस की टीम ने हिस्ट्रीशीटर सपा नेता जावेद अहमद उर्फ पप्पू गंजिया के मकान को कुर्क कर लिया है।पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अगर तय समय सीमा के अंदर जावेद अहमद उर्फ पप्पू गंजिया गिरफ्तार या फिर कोर्ट में सरेंडर नहीं करता है तो उसकी गिरफ्तारी पर घोषित इनामी राशि को बढ़ाया जाएगा। साथ ही अन्य विधिक कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी।

PunjabKesari

पप्पू गंजिया के खिलाफ 42 मुकदमे प्रयागराज के अलग-अलग थानों में हैं दर्ज
आपको बता दें कि प्रयागराज के नैनी के गंजीया गांव का रहने वाले जावेद अहमद उर्फ पप्पू गंजिया को पुलिस और प्रशासन की टीम ने भू माफिया घोषित किया है। पप्पू गंजिया के खिलाफ 42 मुकदमे प्रयागराज के अलग-अलग थानों में दर्ज हैं। पप्पू गंजिया नैनी थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है। हत्या, रंगदारी, लूट, अपहरण समेत कई अन्य संगीन धाराओं में उसके खिलाफ मुकदमे दर्ज हैं। दो साल पहले उसके अवैध निर्माण पर योगी सरकार का बुलडोजर भी चला था। वहीं पुलिस की टीम उसके मकान को कुर्क कर लिया है। अधिकारियों का साफ कहना है कि अपराधी माफियों के खिलाफ कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static