जेलों में अनियमितता पाए जाने पर योगी सरकार सख्त, 12 जेल अधिकारियों का किया तबादला

punjabkesari.in Thursday, Nov 29, 2018 - 10:24 AM (IST)

लखनऊः रायबरेली जिला कारागार में अनियमितिता की घटना के प्रकाश में आने के बाद योगी सरकार ने 12 जेल कर्मियों का तबादला कर दिया है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मुरादाबाद जिला कारागार के वरिष्ठ अधीक्षक एस एच एम रिजवी को फतेहगढ़ केन्द्रीय कारागार में इसी पद पर भेजा गया है जबकि कारागार मुख्यालय से संबद्ध उमेश सिंह को मुरादाबाद जिला कारागार का अधीक्षक नियुक्त किया गया है।

उन्होंने बताया कि बदायूं के कारागार अधीक्षक के पी त्रिपाठी कारागार मुख्यालय लखनऊ में अधीक्षक के तौर पर तैनाती दी गई है। बागपत जिला कारागार से संबद्ध नवप्रोन्नत अधीक्षक कारागार सुरेश कुमार सिंह को बागपत जेल का अधीक्षक बनाया गया है। मैनपुरी जिला कारागार में नवप्रोन्नत अवनेन्द्र नाभ त्रिपाठी को बहराइच जिला जेल भेजा गया है। जिला कारागार ज्ञानपुर में (नवप्रोन्नत) विष्णुकांत मिश्रा को जिला कारागार कन्नौज भेजा गया है। संपूर्णानंद कारागार प्रशिक्षण संस्थान लखनऊ में कार्यरत कारागार अधीक्षक एचबी सिंह का तबादला केन्द्रीय कारागार नैनी कर दिया गया है। 

वहीं मुरादाबाद जिला कारागार में तैनात कारापाल रीवन सिंह का ट्रांसफर ज्ञानपुर, फैजाबाद जिला जेल में कारापाल डॉ.विनय कुमार को मैनपुरी, लखनऊ जिला जेल में कारापाल सीपी त्रिपाठी को फैजाबाद, जिला जेल बांदा में तैनात (नव प्रोन्नत) कारापाल राजेश कुमार राय प्रथम को अंबेडकरनगर और मिर्जापुर जेल में उप कारापाल आनंद कुमार जायसवाल को जिला जेल गौतमबुद्धनगर भेजा गया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static