UP में अपराध को लेकर सख्त योगी सरकार, 10 पुलिसकर्मियों के हुए तबादले

punjabkesari.in Monday, Nov 23, 2020 - 09:41 AM (IST)

फरूर्खाबाद:  उत्तर प्रदेश के फरूर्खाबाद जिले में अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने के साथ ही पुलिस प्रशासन को चुस्त-दुरूस्त रखने के उद्देश्य से आठ उपनिरीक्षकों सहित 10 पुलिसकार्मियों के स्थानान्तरण किये गये।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि फतेहगढ़ पुलिस लाइन में तैनाम उपनिरीक्षक राजीव कुमार को फरूर्खाबाद कोवतवाली के आईटीआई चौकी प्रभारी, मोहम्मदाबाद कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक अमित कुमार शर्मा को मऊदरवाजा थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी रायपुर के प्रभारी, शसमाबाद थाना के उपनिरीक्षक अमित कुमार को फतेहगढ़ कोतवाली की याकूतगंज पुलिस चौकी प्रभारी, मोहम्मदाबाद कोतवाली के उपनिरीक्षक हरिओम प्रकाश त्रिपाठी का हुआ है।

आगे बता दें कि इसी कोतवाली में वरिष्ठ उपनिरीक्षक, कमालगंज थाना क्षेत्र के उपनिरीक्षक शिशुपल सिंह को नवाबगंज थाने में इसी पद पर जहांनगंज थाने के उपनिरीक्षक प्रशांत कुमार को जिला गरूण वाहिनी पद पर और जिला गरूण वाहिनी के प्रभारी उपनिरीक्षक स्वदेश कुमार को मऊदरवाजा थाना की मेडिकल कॉलेज चौकी प्रभारी पद पर स्थानान्तरित किये गये हैं। तथा फतेहगढ़ पुलिस लाइन के उपनिरीक्षक राजेन्द्र कुमार को कायमगंज थाना में इसी पद पर के अलावा फतेहगढ़ मीडिया सेल के आरक्षी दिलीप कुमार को फतेहगढ़ गोपनीय कार्यालय तथा मऊदरवाजा थाने के आरक्षी के सहदेव को कम्पिल थाने में तैनात किया गया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static