योगी सरकार ने 14 IPS अधिकारियों का किया तबादला

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 09:27 AM (IST)

लखनऊ-उत्तर प्रदेश सरकार ने मंगलवार देर शाम भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के 14 अधिकारियों का तबादला कर दिया। आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि एटा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगैन को रायबरेली का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है जबकि रायबरेली के पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह को ममगैन के स्थान पर एटा भेजा गया है। 

वाराणसी स्थित पीएसी के 36वीं वाहिनी के सेनानायक राम बदन सिंह को भदोही का पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है वहीं वाराणसी में 34वीं के सेनानायक विनोद कुमार मिश्र का तबादला कुशीनगर के पुलिस अधीक्षक के तौर पर किया गया है। मुरादाबाद में 24वीं वाहिनी पीएसी के सेनानायक रविशंकर छवि का ट्रांसफर जौनपुर के पुलिस अधीक्षक के रूप में किया गया है।       

उन्होने बताया कि मुरादाबाद स्थित पुलिस प्रशिक्षण मुख्यालय में पुलिस अधीक्षक प्रताप गोपेन्द्र यादव को बागपत का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक डा भीमराव अंबेडकर पुलिस अकादमी मुरादाबाद ख्याति गर्ग अब अमेठी की पुलिस अधीक्षक होंगी। प्रवक्ता ने बताया कि बागपत के पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बनाकर बरेली भेजा गया है वहीं अमेठी के मौजूदा पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार को ख्याति गर्ग के स्थान पर मुरादाबाद भेजा गया है। कुशीनगर के पुलिस अधीक्षक राजीव नारायण मिश्र को एसटीएफ लखनऊ का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।   

उन्होने बताया कि बरेली के एसएसपी मुनिराज जी का ट्रांसफर 24वीं वाहिनी पीएसी मुरादाबाद के सेनानायक के तौर पर किया गया है। वहीं भदोही के मौजूदा एसपी राजेश एस को पुलिस अधीक्षक ( प्रशिक्षण एवं सुरक्षा) लखनऊ के पद पर भेजा गया है। प्रवक्ता ने बताया कि जौनपुर के पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र को वाराणसी स्थित 34वीं वाहिनी पीएसी का सेनानायक बनाया गया है जबकि पुलिस अधीक्षक आइैटेक्स.यूपी 100 लखनऊ मोहम्मद इमरान को डीजीपी मुख्यालय में सोशल मीडिया का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static