भ्रष्टाचार का सवाल पूछने पर भड़के योगी के मंत्री, पत्रकार को दी देख लेने की धमकी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2024 - 05:39 PM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में खेल एवं युवा कल्याण मंत्री गिरीश चंद्र यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें पत्रकार को धमकाते हुए नजर आ रहे है। दरअसल, पत्रकार राजकुमार सिंह का सवाल भ्रष्टाचार को लेकर था,नमामि गंगे प्रोजेक्ट और शीतल चौकियां धाम सुंदरीकरण समेत विकास कार्यों पर सवाल पूछा बस क्या था इतने में मंत्री जी भड़क गए।  कहा कि बेटा हम तुम्हारे बदौलत विधायक नहीं बने है। जितना विकास जौनपुर में करा दिया हूं उतना विकास कोई नहीं करा पाएगा। 

आप को बता दें कि जौनपुर में बीजेपी का सदस्यता अभियान का कार्यक्रम चल रहा था, इस कार्यक्रम में खेल मंत्री गिरीश चंद्र यादव भी शामिल होने पहुंचे प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सवाल-जवाब में मंत्री गिरीश चंद्र यादव एक पत्रकार पर भड़क गए। उन्होंने कहा कि जब ज्यादा सवाल मत पूछो नहीं तो अभी ठीक कर देंगे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पत्रकार पर भड़कने पर सपा ने कसा बीजेपी पर तंज
विकास कार्य के सवाल मंत्री गिरीश चंद्र यादव के भड़कने पर सपा नेता संतोष पांडेय ने बीजेपी पर तंज कहा है। उन्होंने  कहा कि 'गुस्साता वही है जो कुछ छुपाता है, यूपी सरकार के मंत्री गिरीश चंद्र यादव से जब पत्रकार ने घोटाले से संबंधित सवाल पूछ लिया तो मंत्री जी अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए खुली धमकी तक दे डाली। पत्रकारों के साथ ऐसा अभद्र व्यवहार अत्यंत अशोभनीय हैं।  सत्ता के मद में डूबे भाजपाई सच का सामना करने में असहज हैं। समय आने पर जनता-जनार्दन सभी घोटालों का समुचित जवाब देगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static