योगी के मंत्री की मायावती पर चुटकी, कहा-देवी जी अपनी कोठी से बाहर नहीं निकल रही, लेकिन अपराध दिख रहा

punjabkesari.in Sunday, Jul 15, 2018 - 12:48 PM (IST)

मथुराः उत्तर प्रदेश सरकार के धर्मार्थ कार्य एवं संस्कृति मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण शनिवार को वृन्दावन पहुंचे। तीर्थ नगरी वृन्दावन में मंत्री ने एक निजी धार्मिक कार्यक्रम में सहभागिता की। इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने मायावती पर चुटकी लेते हुए कहा कि देवी जी अपनी कोठी से बाहर नहीं निकल रही, लेकिन उन्हें अपराध दिखाई दे रहे हैं।

चौधरी यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि मायावती को तब अपराध नहीं दिखाई देते थे जब रोजाना पुराण होते थे, सीएमओ की हत्या जेल में हो रही थी, करोड़ों की फिरौती मंत्री के बंगलों में की जाती थी। अब तो जनता राहत की सांस ले रही है। 

वहीं चौधरी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि अखिलेश जी विदेश घूम रहे हैं और उन्हें यहां के अपराध दिखाई दे रहे हैं। मुलायम सिंह पर बोलते हुए कहा कि मुलायम सिंह हमारे बहुत पुराने साथी हैं। अब उन्हें किस से कब हो प्रेम जाए, उनकी कथाओं को तो पूरा प्रदेश जानता है।

इस दौरान सरयू नदी के तट पर कुरान की आयत पढ़ने के मामले पर कहा कि यह बात पूरी तरह निराधार है। सरयू के तट पर कभी भी नमाज अदा करने की कोई बात किसी ने नहीं कही है। राम मंदिर मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि राम मंदिर जरूर बनेगा और उसका शिलान्यास जल्द मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static