UP में बढ़ रहे अपराध पर योगी की अधिकारियों को दो टूक-सुधर जाएं नहीं तो हम सुधार देंगे

punjabkesari.in Monday, Nov 19, 2018 - 10:58 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में इन दिनों बढ़ रहे अपराध से खफा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब एक्शन मोड में आ गए हैं। उन्होंने रविवार देर शाम लखनऊ में वीडियों कॉन्फेंसिंग के जरिए सभी जिले के अधिकारियों की क्लास ली। सख्त रवैया अपनाते हुए योगी ने कहा कि वह कर क्या रहें हैं, इसकी जानकारी उन तक है, सुधर जाएं नहीं तो हम सुधार देंगे। 

इतना ही नहीं सीएम ने कहा कि थानों पर तोंद वाले इंस्पेक्टर को थाने की जिम्मेदारी न दी जाए। अपराध की समीक्षा के दौरान सीएम योगी ने एक दर्जन से अधिक जिलों के कप्तानों के पेंच कसे। उन्होंने गाजियाबाद, नोएडा, सीतापुर, जौनपुर, इलाहाबाद, अंबेडकरनगर, रामपुर, बरेली, बुलंदशहर में हुई अपराध की घटनाओं के बारे में संबंधित पुलिस कप्तानों से विस्तार से जाना और अपराध पर नियंत्रण के निर्देश दिए।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने प्रदेश में बदहाल ट्रैफिक व्यवस्था पर नाराजगी जाहिर करते हुए एडीजी ट्रैफिक एमके बशाल के साथ ही अवैध वसूली की शिकायत के बाद गोरखपुर के सीओ ट्रैफिक संतोष सिंह को हटाते हुए कंपल्सरी रिटायरमेंट की कार्रवाई के निर्देश दिए। वहीं 25 नवंबर को अयोध्या में होने वाली धर्मसभा को लेकर निर्देश दिया कि विवादित स्थल तक जाने की अनुमति किसी को न दी जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static