योगीराज: उन्नाव में जलाकर मारी गई रेप पीड़िता के भतीजे का अपहरण

punjabkesari.in Saturday, Oct 03, 2020 - 05:09 PM (IST)

उन्नाव: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में उन्नाव (Unnao) जिले के बिहार थाना क्षेत्र में पिछले साल (After Years) 5 दिसंबर 2019 को जिंदा जलाकर मारी गई दुष्कर्म पीड़िता (Rape Victim) के भतीजे का शुक्रवार देर रात अपहरण कर लिया गया। मामले की जानकारी मिलने पर कई थानों की पुलिस (Police) व एसपी ने मौके पर पहुंच जांच पड़ताल की है। उधर, गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पांच लोगों पर केस दर्ज किया है। बच्चे को ढूंढने के लिए छानबीन जारी है।

पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने शनिवार को बताया कि बिहार थाना क्षेत्र के भाटनखेड़ा में बीती रात एक छह वर्षीय बच्चे के गायब होने की सूचना मिली थी। बच्चे के परिजनों ने पांच लोगों पर शक जाहिर किया है। परिजनों की आशंका पर पांच लोगों के विरुद्ध थाना स्तर पर 364 में अभियोग पंजीकृत किया गया है। नामजद लोगों में तीन महिला और दो पुरुष शामिल है। 

उन्होंने बताया कि बच्चा गांव में दिसम्बर 2019 में घटित हुई गैंग रेप की पीड़िता के परिवार से है। बताया कि रात में ही एफआईआर पंजीकृत करके नामित अभियुक्तों से पूछताछ की जा रही है। कई टीमें बनाकर सघन कांबिग कराई जा रही है। साथ ही साक्ष्य संकलन किए जा रहे हैं। उनका प्रयास है कि जल्द से जल्द अपहृत की बरामदगी कर ली जाए। मामले में पीड़िता की बहन रोहिणी ने मुकदमा दर्ज कराया है। सूचना के बाद गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static