बाबा के कहने पर युवक ने जीवन भर की जमा-पूंजी का खेला लॉटरी, हारने के बाद पीट-पीटकर दी हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Dec 15, 2021 - 05:07 PM (IST)

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया, जहां संत’ रामदास गिरी ने दावा किया कि वह वह लॉटरी का लकी नंबर बताकर लोगों की किस्मत चमका सकते हैं। जबकि रामदास गिरी को यह नहीं पता था कि उनकी यह दावा उन्हीं की जान ले सकती है। दरअसल, संत’ के सलाह पर एक व्यक्ति ने जिंदगी भर की जमा-पूंजी लाटरी पर लगा दिया, लेकिन जब लॉटरी नहीं निकली तो वह व्यक्ति ने रामदास की पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी।

यह मामला बिजनौर के नगला सोती गांव का है, जहां 56 वर्षीय गिरी के कई भक्त अपनी किस्मत चमकाने की चाहत में उनके बताए नंबरों पर सट्टा लगाने थे। गिरी की यह ख्याती चाहशिरी मोहल्ले में रहने वाले मोहम्मद जीशान तक भी पहुंची और उसने बाबा को 51 हजार की भेंट देते हुए अपना मोबाइल नंबर दिया, जिस पर गिरी ने उसे सट्टा लगाने के लिए लकी नंबर बताया। गिरी की सलाह पर जीशान ने अपनी सारी जमा-पूंजी निकालकर पांच लाख रुपये से लॉटरी खरीद ली। हालांकि जब लॉटरी का रिजल्ट निकला तो उसकी सारे सपनों पर पानी फिर गया। इससे बौखलाया जीशान तुरंत गिरी के पास पहुंचा और पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी।

वहीं, जिले के एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि बिजनौर के नांगल गांव में गिरी के समर्थकों ने काली मंदिर के अंदर गिरी की लाश देखी, उनके सिर पर गहरी चोट लगी थी। वह कहते हैं, ‘पहली नजर में ऐसा लगता है कि डंडे से पीटकर उनकी हत्या की गई है, वहां लूट का कोई निशान नहीं मिला।’ वह बताते हैं कि मंदिर गांव से करीब 700 मीटर दूरी पर है। ऐसे में हमने इस मामले को सुलझाने के लिए जांच दल बनाया। इसी दौरान हमें अपने मुखबिरों से जीशान का पता चला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static