जिस्म को नोचा...शरीर पर दांत के गहरे निशान, युवक ने मंगेतर से किया रेप, घुमाने के बहाने ले गया था ऋषिकेश

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2024 - 12:47 PM (IST)

गाजियाबाद: यूपी के गाजियबाद जिले में एक युवक ने अपनी मंगेतर के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दिया। शादी के पहले उसे ऋषिकेश ले गया और वहां पर अपनी हवस मिटाने के लिए उसका रेप किया। इंसान से इस कदर हैवान बन गया कि करीब 8 जगह दांत से उसके शरीर पर काटकर गहरे जख्म का निशान बना दिया। 

इतना ही नहीं ऋषिकेश से लौटते वक्त मंगेतर ने अपने तीन दोस्तों को बुला लिया। युवक दोस्तों ने भी युवती के साथ चलती गाड़ी मेंछेड़छाड़ की। इसके बाद वो युवती को पेट्रोल पंप के पास फेंककर चले गए। ये पूरी घटना 21 अगस्त की है, जिसमें गाजियाबाद पुलिस ने 30 अगस्त को मंगेतर सहित चारों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है।
PunjabKesari

बहला-फुसलाकर ले गया था ऋषिकेश
पुलिस थाने में दर्ज एफआईआर के अनुसार,  कविनगर थाना क्षेत्र में चिरंजीव विहार निवासी युवती का दोस्त अंशु चौधरी राजनगर में रहता है। 21 अगस्त की शाम 5 बजे वो युवती को बहल-फुसलाकर अपने साथ ले गया। जब युवती घर आना चाहती थी तो उसको नहीं आने दिया और वो उसको जबरन ऋषिकेश लेकर चला गया। आरोपी ने युवती का फोन तोड़ दिया। उसके साथ मारपीट की और फिर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए।

22 अगस्त की शाम को अंशु चौधरी अपने दोस्तों आदित्य कपूर, यश औजाल और मुस्तफा के साथ गाजियाबाद में पंचशील पेट्रोल पंप के पास युवती को अधमरी हालत में छोड़कर फरार हो गए। परिजनों का कहना है कि अंशु चौधरी युवती का मंगेतर है, इसलिए वो साथ चली गई थी।

सभी आरोपियों को पुलिस ने दबोचा
गाजियाबाद की थाना कविनगर पुलिस ने इस मामले में 24 अगस्त को अंशु चौधरी, आदित्य कपूर, यश औजाल और मुस्तफा के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा-309, 118, 74 और 87 में केस दर्ज कर लिया। 30 अगस्त को पुलिस ने चारों आरोपी गिरफ्तार कर लिए हैं।
PunjabKesari
युवती के साथ छेड़छाड़ करने वाले दोस्त

क्या कहती है पुलिस? 
वहीं इस घटना को लेकर DCP (सिटी) राजेश कुमार कहा है कि आरोपी अंशु चौधरी जब पीड़िता को ऋषिकेश से लेकर लौट रहा था तो उसने अपने दोस्तों को फोन करके रास्ते में बुला लिया। वो भी कार में बैठ गए। तीन दोस्तों ने भी युवती से छेड़छाड़ की। सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। ये मामला गैंगरेप का नहीं है। मंगेतर आशु चौधरी द्वारा युवती से ऋषिकेश में जबरदस्ती संबंध बनाए गए हैं। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराते हुए कोर्ट में बयान दर्ज करा दिए हैं। इस मामले में जल्द चार्जशीट लगाई जाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static