सौतेली मां के आगे नशेड़ी बेटे ने रखी यह मांग, पूरी ना होने पर बेरहमी से उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Wednesday, Jan 20, 2021 - 12:43 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां मोबाइल के लिए 10 हजार रुपए ना देने पर एक नशेड़ी युवक ने अपनी सौतेली मां की गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक ने पुलिस के पास जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी मुताबिक मामला मेरठ जिले के सरधना थाना इलाके के राम तलैया मोहल्ले का है। यहां का निवासी इबादुर्रहमान क्लीनिक चलाता है। कुछ साल पहले इबादुर्रहमान ने अपनी पत्नी को छोड़कर इंदौर की रहने वाली रेशमा नाम की महिला से दूसरा निकाह किया था। इबादुर्रहमान की पहली पत्नी अपने 8 बच्चों के साथ  किराए के मकान में रहती है। इबादुर्रहमान का 18 साल का बेटा खिजर रहमान नशे का आदी है। बेटे की हरकतों से तंग आकर इबादुर्रहमान ने उसे नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया था। कुछ समय पहले ही खिजर रहमान नशा मुक्ति केंद्र से वापस घर आया था।

बताया जा रहा है कि मंगलवार को दोपहर के समय युवक अपने पिता के घर पहुंचा, जहां उसके पिता की दूसरी पत्नी अकेली थी। युवक अपनी सौतेली मां से मोबाइल लेने के लिए 10 हजार रुपए की मांग करने लगा। महिला ने युवक को पैसे देने से मना कर दिया। इसके बाद गुस्साए युवक ने सौतेली मां के दुपट्टे से ही उसका गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी युवक अपने पिता के क्लीनिक पहुंचा और वारदात के बारे में बताया।

वारदात का पता लगने के बाद युवक के पिता इबादुर्रहमान के पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने घर पहुंचकर तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसी दौरान आरोपी युवक भी घर पहुंच गया और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static