आजमगढ़: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा ‘संगीतज्ञों के गांव', गोली लगने से युवक की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Sep 21, 2022 - 11:29 AM (IST)

आजमगढ़: पूरी दुनिया में ‘संगीतज्ञों के गांव' के रूप में मशहूर उत्तर प्रदेश का हरिहरपुर गांव मंगलवार रात गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। बदमाशों ने संगीतकारों के एक परिवार से जुड़े युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। 
PunjabKesari
पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि कंधरापुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव के रहने वाले आदर्श मिश्रा मंगलवार को अपने दोस्त विपिन मिश्रा के साथ गांव में स्थित शीतला माता मंदिर के पास पहुंचे ही थे कि पहले से ही घात लगाकर बैठे हमलावर उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने लगे। सूत्रों के मुताबिक, इस हमले में आदर्श और विपिन गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि दोनों को आनन-फानन में लक्षिरामपुर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने आदर्श को मृत घोषित कर दिया। वहीं, विपिन की हालत गंभीर बताई जा रही है। 
PunjabKesari
सूत्रों के अनुसार, घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि वारदात से आक्रोशित हरिहरपुर के ग्रामीणों ने लक्षिरामपुर स्थित अस्पताल के सामने सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया है। सूत्रों के मुताबिक, कई थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है और अधिकारी लोगों को समझाने-बुझाने की कोशिशों में जुटे हैं। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि घटना का कारण स्पष्ट नहीं है। उन्होंने बताया कि आदर्श की हत्या का आरोप गोल्डी यादव नामक युवक पर है, जबकि दूसरा व्यक्ति वाहन चला रहा था। आर्य के मुताबिक, हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमें गठित कर दी गई हैं।
PunjabKesari
 उन्होंने बताया कि गैंगस्टर एक्ट के तहत आरोपियों की संपत्ति कुर्क करने के साथ ही उनके खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्रवाई करने पर भी विचार किया जाएगा। आजमगढ़ के हरिहरपुर गांव को ‘संगीतज्ञों का गांव' भी कहा जाता है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हाल ही में इस गांव में आए थे और कई विकास परियोजनाओं की घोषणा की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static