सिगरेट पीने से रोका तो युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Oct 31, 2022 - 05:46 PM (IST)

शामली (पंकज मलिक) : तीन दिन पहले शामली में हुए अनमोल हत्या कांड का पुलिस ने आज खुलासा कर दिया है। मीडिया को जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक अनमोल का गांव के हि एक लड़के से सिगरेट पीने को लेकर विवाद हो गया था। अनमोल ने आरोपी को 1 हफ्ते पूर्व सैलून में सिगरेट पीने से मना किया था। जिसके बाद दोनों में कहासुनी हो गई। इससे नाराज युवक ने अनमोल की साजिश रच कर हत्या कर दी। हत्या में उपयुक्त मोटरसाईकिल, तमंचा और मोबाईल पुलिस ने बरामद कर लिया है।

PunjabKesari

3 दिन पहले हुई थी अनमोल की हत्या

आपको बता दें कि मामला जनपद शामली के थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के गांव जलालपुर का है जहां पर 3 दिन पहले अनमोल नाम के एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या की घटना को अंजाम देकर आरोपी युवक मौके से फरार हो गए थे। मृतक अनमोल के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। आज दोपहर में शामली पुलिस ने हत्या का खुलासा कर दिया। शामली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक अनमोल ने कुछ दिन पहले सलून पर आरोपी आर्यन को सिगरेट पीने से मना कर दिया था। ये बात आर्यन को नागवार गुजरी और उसने सैलून की दुकान के बाहर अनमोल के साथ मारपीट की। इसके बाद उसने ठान लिया था कि अब अनमोल की हत्या करनी है। जिसके बाद उसने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर अनमोल की हत्या करने की प्लानिंग बनाई और उसी प्लानिंग के तहत उसने अपने अन्य साथियों को भी गांव में बुला लिया और गांव के ही ट्यूबेल पर बैठकर पूरी प्लानिंग की गई की कैसे अनमोल की हत्या करनी है। वह इस प्लानिंग में कामयाब उस समय हो गए जब उन्होंने जागरण से वापस लौट रहे अनमोल को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए।

हत्या का खुलासा
हत्या की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने अनमोल को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। इसके बाद पुलिस ने मृतक अनमोल के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने आज हत्या का खुलासा कर दिया। पुलिस ने हत्या की इस वारदात का खुलासा करते हुए मुख्य आरोपी आर्यन सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है जिनमें से दो युवक नाबालिग हैं। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास से हत्या में प्रयुक्त मोटरसाइकिल तमंचा व कारतूस भी बरामद किए हैं। फिलहाल पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्यवाही में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static