Hardoi: एक फोन कॉल पर दूसरे के घर गया था युवक, सोचा नहीं होगा हो जाएगी ऐसी हालत

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 03:44 PM (IST)

हरदोई(मनोज सहारा): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां जिले के कोतवाली देहात इलाके के काशीराम कालोनी में एक युवक (Young Man) की प्रेम प्रसंग में पिटाई (Beating) की गई और फिर तीन मंजिला भवन से नीचे फेंक दिया गया, जिससे उसकी मौत (Death) हो गई। एएसपी (ASP) अनिल कुमार यादव ने बताया कि मृतक के परिजनों ने मारपीट (Beating) कर धक्का देने का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंची पुलिस (Police) मामले में विधिक कार्रवाई कर रही है।

PunjabKesari

26 जनवरी को मृतक के भाई की जानी है बारात
जानकारी के मुताबिक, थाना लोनार क्षेत्र के शायपुर बिघाय निवासी 30 वर्षीय आनन्द श्रीवास्तव 30 पुत्र स्वर्गीय विजय श्रीवास्तव 5/52 काशीराम कालोनी कोतवाली देहात में रहते थे और अपने भाई अभिलाष के साथ दिल्ली में रहकर प्राइवेट नौकरी करते हैं। अभिलाष की 26 जनवरी को लखनऊ बारात जानी है। इस सिलसिले में दोनों भाई 23 को आए थे। बताया जाता है कि बीती रात करीब 12 बजे ब्लाक 17 से एक साथी ने फोन करके आनन्द को बुलाया। बिना किसी को कुछ बताए वह फोन कॉल पर चला गया। कुछ देर बाद चोर चोर का शोर हुआ तो तमाम लोग मौके पर पहुंच गए। इसी बीच अभिलाष भी पहुंच गया तो उसने अपने भाई को देखा जो जमीन पर मुंह के बल पड़ा था। उसको लेकर परिजन जिला अस्पताल पहुंचे जहां उसकी मौत हो गई। आरोप है कि उसके भाई को मारपीट कर 3 मंजिला भवन से धक्का देकर गिराया गया है। मृतक अविवाहित भी है।

PunjabKesari

प्रेम प्रसंग में पिटाई के बाद तीसरी मंजिल से नीचे फेंकने का आरोप
बताया जा रहा है कि मृतक युवक का एक लड़की से कई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी सिलसिले में उसके साथ यह घटना की गई है। वहीं मृतक का मोबाइल गायब है और मृतक का गायब मोबाइल इस कड़ी को सुलझाने में अहम भूमिका निभाएगा। अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया कि मृतक के भाई अभिलाष ने तहरीर दिया है जिसमें बताया है कि उसके भाई का एक लड़की से कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था और इसी के चलते इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर कार्रवाई करने की बात कह रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static