इटावा में युवक को पीटकर रेलवे ट्रैक पर फेंका, ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत, 20 रुपए को लेकर हुआ था विवाद

punjabkesari.in Tuesday, Dec 13, 2022 - 05:41 PM (IST)

Etawah: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां 20 रुपए के विवाद में 7 लोगों ने एक युवक को बेरहमी से पीटा और फिर उसे रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। इसी दौरान वहां ट्रेन आ गई और फिर रेलगाड़ी की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों जमकर हंगामा किया। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
PunjabKesari
जानें क्या है पूरा मामला
बता दें कि मामला जिले के भरथना इलाके का है। जहां के मोहल्ला मोतीगंज निवासी सलीम(22) बीते दिन सोमवार देर रात को मोहल्ला में स्थित एक पान की दुकान पर गया था। जहां उसने दुकान से तंबाकू मसाला खरीदा और इसके बाद 20 रूपए को लेकर उसकी दुकानदार से बहस शुरू हो गई।  विवाद इतना बढ़ गया कि दुकान में मौजूद 7 लोगों ने सलीम को पीटना शुरू कर दिया और काफी समय तक वह सलीम को पीटते रहे। जब इससे भी उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने घायल सलीम को उठाकर पास ही के रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। जैसे ही उन्होंने सलीम को रेलवे ट्रैक पर फेंका तभी वहां से सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन गुजरी। वहीं, ट्रेन की चपेट में आने से सलीम की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।
PunjabKesari
परिजनों ने काटा हंगामा
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने सलीम के शव के टुकड़ों को एकत्रित किया और मोहल्ले में रखकर जमकर हंगामा किया। वहीं, हंगामे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर 7 आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक सत्यपाल सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static