दीवार कूदकर आए युवकों ने नाबालिग के साथ किया गैंगरेप, पुलिस ने भी लगाई पीड़िता को फटकार

punjabkesari.in Thursday, Apr 05, 2018 - 04:08 PM (IST)

मथुराः योगी सरकार महिला सुरक्षा के चाहे लाख दावे कर रही हो, लेकिन आए दिन बेखौफ बदमाश इन तमाम दावों पर पलीता लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ताजा मामला मथुरा जिले का है। जहां घर में नाबालिग को अकेली देखकर 2 दरिंदों ने उसके साथ गैंगरेप किया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक मामला थाना राया क्षेत्र के एक गांव का है। यहां के रहने वाली 12 वर्षीय नाबालिग लड़की घर पर अकेली थी। जिसके चलते देर रात सोमवार को गांव के ही दो दबंग दीवार कूदकर उसके घर में आ घुसे। यहां उन्होंने नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। वहीं पीड़िता के परिजन घर आए तो वह बेटी की हालत देखकर दंग रह गए। तभी पीड़िता ने सारी आपबीती परिजनों को बताई।

गुस्साए परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी। वहीं पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परिक्षण के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि पीड़िता के माता-पिता शरीरिक रूप से विकलांग हैं। जिसके चलते पुलिस ने उन्हें फटकार लगाकर थाने से भगा दिया था। वहीं मामला महिला हेल्पलाइन के संज्ञान आने के बाद पुलिस ने पीड़िता का मामला दर्ज किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 ,452 ,506 और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static