आधी सर्दी बीत जाने के बाद अब बांटे गए स्कूली बच्चों को स्वेटर

punjabkesari.in Wednesday, Jan 10, 2018 - 12:39 PM (IST)

कन्नौजः उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने कड़ाके की ठंड को मद्देनजर नजर रखते हुए सरकारी स्कूलों के बच्चों को मुफ्त स्वेटर बांटने का ऐलान किया था। लेकिन आधी सर्दी बीत जाने के बाद भी बच्चों को स्वेटर नहीं मिले। जिसको लेकर विपक्ष पार्टीयों ने स्वेटर बांटने के नाम पर योगी सरकार का जमकर घेराव किया।
PunjabKesari
चारो तरफ से हो रही किरकरी के बाद सरकार ने स्कुलों के अध्यापकों को स्वेटर खरीद कर बांटने का आदेश दिया है। अब कुछ स्कूलों में बच्चों को स्कूली स्वेटर मिलने शुरू हो गए।
PunjabKesari
कन्नौज जिले में इसकी शुरुआत हरिपुरवा प्राथमिक विद्यालय से जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने की। जिलाधिकारी रवींद्र कुमार व मुख्य विकासधिकारी अवधेश बहादुर सिंह ने हरिपुरवा प्राथमिक विद्यालय के बच्चों को स्वेटर व टोपी वितरित की।
PunjabKesari
वहीं बच्चे कड़ाके की ठंड में स्वेटर पाकर काफी खुश नजर आए तो वहीं जिले के आलाधिकारियों ने भी बच्चों को स्वेटर बांटने की शुरुआत पर खुशी जाहिर की।
PunjabKesari
हालांकि स्कुल में 130 छात्र छात्राए पंजीकृत है, लेकिन स्वेटर का लाभ सिर्फ 48 छात्र छात्राओं को ही मिला। बाकी के छात्र छात्राओं को स्वेटर बाद में देने की बात कही गई। इस मामले में अधिकारी जल्द ही अन्य स्कूलों में स्वेटर वितरण की बात कह रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static