ट्रेन से 3 महीने के बच्चे काे चुराकर भागी महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Nov 15, 2017 - 05:57 PM (IST)

इलाहबादः इलाहाबाद पुलिस ने एक बच्चा चोर महिला को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला चलती ट्रेन में 3 महीने के बच्चे को बहाने से एक स्टेशन पर लेकर उतर गई थी। बच्चे की मां ने जीआरपी में शिकायत की तो पुलिस महिला की तलाश में जुट गई। जिसके बाद जीआरपी पुलिस ने आरोपी महिला को इलाहाबाद के झूंसी इलाके से बच्चे सहित गिरफ्तार कर लिया है। बच्चा जब अपनी मां के गोद में पहुंचा तो पुलिस ने भी राहत की सांस ली।

दरअसल, इलाहाबाद स्टेशन से प्रेमा नाम की महिला अपने परिवार के साथ सफर कर रही थी। तभी आरोपी महिला सीता देवी भी उसी डिब्बे में साथ थी। सीता ने प्रेमा के 3 महीने के बच्चे के साथ खेलने लगी और सफर में ही इतना घुल मिल गई कि बच्चे को गोद मे लेकर घूमने लगी। वहीं थोड़ी देर बाद मौका पाकर महिला बच्चे को लेकर भीटी स्टेशन पर उतर गई। बच्चे की मां ने जीआरपी पुलिस को बच्चा चोरी होने की खबर दी, तो पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पुलिस ने इलाहाबाद के झूंसी इलाके से सीता देवी को बच्चे सहित पकड़ लिया। आरोपी महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और अपने किए पर शर्मिंदा भी है। आरोपी महिला बनारस की रहने वाली है। पुलिस के मुताबिक महिला का कोई बच्चा नही है इसी लालच में इसने तीन महीने के बच्चे को चुरा लिया था। पुलिस ने बच्चे को उसकी मां के हवाले कर दिया है और आरोपी को जेल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static