बरसाना पहुंचे CM योगी ने की गोबर गैस प्लांट की शुरुआत, साधु-संतों से भी की मुलाकात

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2018 - 04:03 PM (IST)

मथुराः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को बरसाना पहुंचे। यहां उन्होंने एक गोबर गैस प्लांट की शुरुआत की। साथ ही उन्होंने साधु-संतों से भी मुलाकात की। सीएम योगी बरसाना में एक रैली करेंगे और लट्ठमार होली में भी हिस्सा लेंगे। इस दौरान सीएम मंत्रियों के साथ चांदी की पिचकारी से रंग बरसाएंगे। हेलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा होगी और भक्तों को प्रसाद के रूप में लड्डू व गुलाल दिया जाएगा।

बता दें कि वाहनों के कारण समस्या न हो इसलिए करीब 2 किमी की इस गली में मुख्यमंत्री पैदल ही आयोजन का हिस्सा बनेंगे। सीएम के होली आगमन के मद्देनजर बरसाना को सजाया संवारा गया है। बरसाना को स्वच्छ बनाने में प्रशासन ने पूरी ताकत लगा दी है। प्रियाकुंड में जल भर दिया गया है। यहां से मंदिर जाने वाला रास्ता भी दुरुस्त कर दिया गया है। सीएम योगी के मथुरा आगमन से शहरवासियों में उत्साह का माहौल है।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि इससे पहले शुक्रवार को सीएम योगी ने संघ प्रमुख मोहन भागवत से आगरा में मुलाकात की। करीब 1 घंटे की मुलाकात के दौरान दोनों के बीच मिशन 2019 को लेकर कई एजेंडों पर चर्चा हुई। सूत्रों के मुताबिक सीएम योगी ने अपनी सरकार के 11 महीने का लेखाजोखा संघ प्रमुख को सौंपा। चर्चा के बाद सीएम मथुरा के लिए रवाना हो गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static