बेटियों ने बताई पिता की करतूत, कहा-मां पापा ने मेरे साथ किया गंदा काम

Tuesday, February 13, 2018 12:12 PM
बेटियों ने बताई पिता की करतूत, कहा-मां पापा ने मेरे साथ किया गंदा काम

फर्रुखाबादः आज के दौर में अपने ही रिश्तों को कलंकित कर रहे हैं। ताजा मामला फर्रुखाबाद जिले का है। जहां एक हैवान पिता ने अपनी दोनों नाबालिग बेटियों के साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद बच्चियों की हालत बिगड़ने लगी। इस दौरान जब मां को इस बात का पता चला तो उसने थाने में पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

जानकारी के मुताबिक मामला फर्रुखाबाद शहर कोतवाली क्षेत्र का है। यहां पीड़ित बच्चियों की मां ने बताया कि उसकी शादी 2004 में हुई थी। शादी के बाद मैंने 2 बेटियां को जन्म दिया। वहीं 9 तारीख को मेरी 11 वर्षीय बड़ी बेटी ने बताया कि पापा ने मेरे साथ और छोटी बहन के साथ गंदा काम किया है। जिस कारण बच्ची की तबियत खराब हो गई थी। जिसके बाद पति ने मेरे साथ मारपीट की और मुझे घर से बाहर निकाल दिया। बामुशक्लि मैं अपनी बच्चियों के साथ कोतवाली पहुंची हूं।

वहीं पुलिस ने मां की तहरीर पर आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस ने पीड़ित बच्चियों को जिला अस्पताल मेडिकल परिक्षण के लिए भेज दिया है। लेकिन अस्पताल में आरोपी की मां हल्ला करने लगी और बच्चियों को धमकाने लगी। जिसके बाद पुलिस ने उसे अस्पताल में भगा दिया।

इस मामले में सीओ सिटी शरद चन्द्र शर्मा ने बताया कि शहर कोतवाली में एक पिता द्वारा अपनी बेटियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की आगे की कार्रवाई कर रही है। 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर