बदायूं में बड़ा हादसा: आतिशबाजी की दुकान में धमाके से दो मंजिला मकान ढहा, मां-बेटे की मौत; दो बेटियां घायल

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 02:20 AM (IST)

Budaun News: उत्तर प्रदेश में बदायूं जिले के इस्लामनगर क्षेत्र में सोमवार को आतिशबाजी की दुकान में हुए विस्फोट में मां-बच्चे की मौत हो गयी जबकि दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गये।
PunjabKesari
धमाके का मंजर...एक किमी तक सुनी गई आवाज
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मोहल्ला बिल्सी रोड पर असगर नाम का व्यक्ति अपने दो मंजिला घर के नीचे बनी दुकान में आतिशबाजी बनाकर बेंचने का कार्य किया करता है। ये शादी ब्याह में आतिशबाजी चलाने का कार्य किया करता था। दुकान के ऊपर ही इसका घर था जिसमे इसका परिवार रहा करता था। सोमवार को दोपहर करीब 2.30 बजे अचानक दुकान में आग लग गई, जिससे अचानक धमाका हो गया। धमाका इतनी तेज था कि पूरा मकान पलभर में धराशायी हो गया। एक किमी तक धमाके की आवाज सुनी गई। मलबे में असगर के परिवार के चार लोग दब गए।

एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि हादसे में असगर की पत्नी सलामत (35) और बेटे तैमूर (सात) की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल उसकी 9 और 6 वर्ष की दो बेटियां उपचाराधीन हैं। उन्होंने कहा कि नगर में आतिशबाजी की दुकान कैसे चल रही थी और लाइसेंस था या नहीं ये जांच के बाद साफ हो पाएगा। इसके पहले मौके पर मौजूद लोगों ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया और घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर छह जेसीबी की मदद से मलबा हटाने का कार्य शुरू कर दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static