शादी से पहले यह डिमांड पड़ी महंगी, परिजनों ने बारात समेत दूल्हे को बनाया बंधक

punjabkesari.in Friday, Aug 18, 2017 - 11:36 AM (IST)

शामली(यूपी): उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक हैरान कर देने वाल मामला सामने आया है। जहां एक दहेज लोभी दूल्हे को दहेज में बुलेट की मांग करना महंगा पड़ गया। दूल्हे ने दहेज में बाइक नहीं मिलने पर निकाह करने से इंकार कर दिया था। जिसके चलते गुस्साए दुल्हन के परिजनों ने बारातियों समेत दूल्हे को बंधक बना लिया।

दरअसल मामोर निवासी जमील की पुत्री का रिश्ता दिल्ली के जगतपुर निवासी अहसान पुत्र गोलू से तय हुआ था। जब निकाह की तैयारी हो रही थी तो दूल्हे ने दहेज में बुलेट बाइक की डिमांड रख दी और डिमांड पूरी नहीं होने पर निकाह करने से इंकार कर दिया।

दूल्हे की एकाएक बुलेट की डिमांड से परेशान दुल्हन के परिजनों ने दुल्हे को सबक सिखाने के लिए बारातियों समेत उसको भी बंधक बना लिया। हालांकि बाद में दोनों पक्षों के बीच घंटों तक बातचीत करके मामले को सुलझाने की कोशिश की गई। मामले को सुलझाने के लिए ग्राम पंचायत के पास भी ले जाया गया बावजूद इसके कोई हल नही निकल सका।

बाद में सूचना के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की। जिससे दुल्हन के परिजनों ने बारातियों को तो बंधन मुक्त कर दिया, लेकिन रिपोर्ट लिखे जाने तक दूल्हे व उसके पिता को बंधक मुक्त नहीं किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static