SP, BSP और कांग्रेस के पाप का पैसा किसानों की कर्जमाफी में कर रहे हैं इस्तेमालः योगी

Wednesday, September 6, 2017 4:55 PM
SP, BSP और कांग्रेस के पाप का पैसा किसानों की कर्जमाफी में कर रहे हैं इस्तेमालः योगी

इलाहाबादः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश सरकार की किसान कर्ज माफी योजना पर सवाल उठाने वाले विपक्षी दलों पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सरकार कांग्रेस, सपा और बसपा के पाप के पैसे का इस्तेमाल किसानों की कर्जमाफी में कर रही है।

दरअसल फसल ऋणमोचन योजना में कृषकों को प्रमाण पत्र वितरण के लिए आयोजित कार्यक्रम में सीएम ने कहा कि कांग्रेस, सपा, बसपा ने अपने कार्यकाल में  पाप किया है, उस पाप को हमने रोका है। जो पैसा ये लोग अपनी काली कमाई में लगाते थे, उस पैसे को रोक कर हम किसानों के फसली ऋण का पैसा माफ करने का काम कर रहे हैं।

सीएम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रक्षा एवं विदेश नीति की सराहना करते हुए एक वह समय था, जब 2011, 2012, 2013 में पाकिस्तान हमारी सीमा में कई किलोमीटर घुसकर हमारे सैनिकों पर हमला करने का दुस्‍साहस करता था। चीन 20-20 किलोमीटर घुस जाता था। आज चीन की सेना उस स्थान से आगे नहीं बढ़ सकी और 3 महीने की तनातनी के बाद चीन को अपने कदम वापस खींचने पर मजबूर होना पड़ा।

सीएम ने 2019 में लगने वाले अद्र्धकुंभ के लिए 510 करोड़ रुपए की 34 परियोजनाओं का आरम्भ करने के बाद कहा कि मैंने 2500 करोड़ रुपए की योजनाएं कुंभ के लिए तैयार की हैं। हमने प्रयागराज मेला प्राधिकरण के गठन की प्रक्रिया प्रारंभ की है, जो हर साल लगने वाले माघ मेला और हर छह एवं 12 साल में लगने वाले कुंभ मेले के आयोजन का काम देखेगा।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!