यूपीः SSC के पर्चे की वॉट्सऐप पर बेची गई आंसर शीट, 2 आरोपी गिरफ्तार

Monday, May 15, 2017 4:19 PM
यूपीः SSC के पर्चे की वॉट्सऐप पर बेची गई आंसर शीट, 2 आरोपी गिरफ्तार

आगराः यूपी में कर्मचारी चयन आयोग(एसएससी) की परीक्षा का पेपर लीक हो गया। आगरा में तो अभ्यर्थी के वाट्सऐप पर परीक्षा शुरू होने से पहले ही पेपर आ गया था। हल पेपर को 5 लाख रुपए में बांटा गया।

इस मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से मोबाइल भी बरामद किया गया है, जिससे परीक्षा का पेपर आउट किया गया था। पर्चा लीक होने के मामले में दिल्ली मुख्यालय ने जांच के निर्देश दिए हैं।

बता दें कि एसएससी की परीक्षा रविवार को 38 केंद्रों पर आयोजित की गई थी। पहली पाली की परीक्षा सुबह 10 बजे से थी। न्‍यू आगरा पुलिस को पेपर आउट होने की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस ने दयालबाग से लोकेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उसके मोबाइल के वाट्सऐप पर एसएससी का पेपर और इसका आंसर था। लोकेंद्र सिंह एटा जिले के मिरहची का रहने वाला है। आरोपी लोकेंद्र और पुष्‍पेंद्र दोनों रिश्तेदार हैं।

उसने खुलासा के बाद पुलिस ने परीक्षा केंद्र के बाहर से उसके साले पुष्‍पेंद्र को धर दबोचा। जांच के बाद पुलिस को उसके पास से पेपर और आंसर की पर्ची म‍िली। यह सवाल और जवाब वाट्सऐप पर भेजे गए मैसेज का ही था। इस मामले में पुलिस सरगना की तलाश कर रही है।


 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !