Maharajganj News: पिता ने 2 बेटियों को सड़क पर बाल पकड़कर बुरी तरह पीटा, वजह जान रह जाओगे हैरान

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2024 - 11:52 AM (IST)

(मार्तण्ड गुप्ता) Maharajganj News: उत्तर प्रदेश में महाराजगंज जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र का मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल इस वायरल वीडियो में एक पिता के द्वारा अपनी ही दोनों बेटियों की सड़क पर जमकर पिटाई कर रहा है। पिटाई करते हुए किसी ने वीडियो बना लिया और फिर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जो अब जमकर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सदर कोतवाली क्षेत्र के रेहाव ग्राम सभा का एक व्यक्ति जिसका नाम बैजनाथ विश्वकर्मा है उसकी बेटियों ने रंगे हाथ एक दूसरी महिला के साथ पकड़ लिया और फिर क्या मामला तू-तू मैं-मैं से मामला बढ़ गया। दोनों लड़कियों के विरोध करने पर सड़क ही जंग के मैदान में बदल गई और देखते ही देखते व्यक्ति ने सड़क पर ही दोनों बेटियों की जमकर पिटाई करने लगा। वीडियो में साफ दिख रहा है की लड़कियों द्वारा आपत्ति करने पर उक्त व्यक्ति महिला के साथ ही अपनी ही लड़कियों को घसीट कर मारने लगा है। काफी देर तक चले इस हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद मामला किसी तरह शांत हुआ।

PunjabKesari

वहीं इस पूरे मामले में सीओ अनुज सिंह ने बताया कि बैजनाथ विश्वकर्मा का अवैध संबंध हो जाने के कारण घर वाले नाराज थे, और बीते 4 अगस्त को दोनो बेटियों द्वारा महराजगंज के बाजार में महिला के साथ देखा गया। जिसके बाद दोनों लडकियां उग्र हो गई और विरोध करने लगी। जिसके बाद बैजनाथ विश्वकर्मा ने दोनों लड़कियों की पिटाई कर दी। इस संबंध में सदर कोतवाली में निरोधात्मक कार्रवाई की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static