Balrampur News: दिल दहला देने वाला हादसा, नाबालिग दलित लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 01:02 PM (IST)

Balrampur News: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में एक नाबालिग दलित लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसकर मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, हरैया थाना क्षेत्र के एक बाग में शौच के लिए गई नाबालिग की झुलसकर मौत हो गई, जिसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

नाबालिग दलित लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसकर मौत
अपर पुलिस अधीक्षक योगेश कुमार ने बताया कि भीतवरिया कला गांव की रहने वाली 13 वर्षीय लड़की शुक्रवार शाम को गांव के पास एक बाग में शौच के लिए गई थी लेकिन एक घंटे तक जब वह नहीं लौटी तो परिवार के सदस्यों ने उसकी तलाश शुरू की। उन्होंने बताया कि तभी गांव वालों ने पास के शीशम के बाग में आग लगी हुई देखी और जब वहां पहुंचे तो किशोरी का शव आग में झुलसा हुआ देखा। अधिकारी ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया लेकिन तब तक लड़की की मौत हो चुकी थी। पुलिस के मुताबिक, मामले की जांच की जा रही है।

सीवर की सफाई करने उतरे 2 श्रमिकों की मौत, जांच में जुटी पुलिस
उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक मकान के सीवर में सफाई करने उतरे दो मजदूरों की जहरीली गैस की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। नोएडा सेक्टर-20 थाना प्रभारी निरीक्षक डी.पी. शुक्ल ने बताया कि सेक्टर 26 के ए- ब्लॉक में रहने वाले एक व्यक्ति के घर में शनिवार सुबह दो मजदूर सीवर की सफाई करने के लिए आए थे। उन्होंने बताया कि सफाई करते समय दोनों जहरीली गैस की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौत हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static