Ghaziabad News: मंदिर के घाट पर बने महिला चेंजिंग रूम में मिला CCTV कैमरा, महंत के मोबाइल पर थी इसकी लाइफ फीड

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2024 - 10:11 AM (IST)

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां शनि मंदिर के बाहर बने चेजिंग रूम के पुलिस को सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ मिला। इस कैमरे की लाइव फीड मंदिर के महंत मुकेश गोस्वामी के मोबाइल पर थी। अब गाजियाबाद पुलिस को इस महंत मुकेश गोस्वामी की तलाश है। इसने चेंजिंग रूम के ऊपर CCTV कैमरा लगवा रखा था और महिलाओं के कपड़े बदलते हुए वीडियो अपने मोबाइल पर देखता था। DVR से 5 दिन का डेटा मिला है, इसमें काफी महिलाओं के कपड़े चेंज करते हुए वीडियो भी मिले हैं।

गाजियाबाद में मंदिर के चेंजिंग रूम में मिला सीसीटीवी कैमरा
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद में मुरादनगर गंगनहर पर मंदिर है। इसके बाहर चेंजिंग रूम है। इसमें सीसीटीवी कैमरा लगा मिला है। कैमरे की लाइव फीड महंत मुकेश गोस्वामी के मोबाइल पर थी। महंत के मोबाइल से पुलिस को महिलाओं के कपड़े बदलते हुए कई क्लिप मिली हैं। महंत पर FIR दर्ज हुई। मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच जारी है।

FIR दर्ज होने के बाद से महंत फरार
एक महिला ने आरोप लगाया है कि सीसीटीवी कैमरे का लाइव फीड महंत मुकेश गिरी ने अपने मोबाइल पर लिया हुआ है। जिस पर वो महिलाओं को चेंजिंग रूम में कपड़े बदलते हुए अपने मोबाइल पर देखता है। महिला का आरोप है कि जब वह कपडे बदल रही थी तब उसे लगा कैमरा लगा है। उसको चैक किया तो सीसीटीवी कैमरा निकला। उन्होंने इस बारे में महंत मुकेश गिरी से बात की तो उसने गाली गलौज करते हुए अभद्रता की। अब महंत के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है। मामला दर्ज होने के बाद महंत गायब है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static