Ghaziabad News: पिता और सौतेली मां बने हैवान, चोरी के संदेह में 10 साल के मासूम को बेरहमी से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2024 - 08:25 AM (IST)

Ghaziabad News: जिले के ट्योडी बिस्वा गांव में शनिवार को पिता और सौतेली मां ने चोरी के संदेह में 10 वर्षीय लड़के की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि 45 वर्षीय नौशाद ने अपने बेटे अहाद की पांच सौ रुपए चोरी करने के संदेह में डंडे से पिटाई की। उसने बताया कि अहाद की सौतेली मां रजिया (40) ने भी इस क्रूर कृत्य में उसका साथ दिया। पांच साल से शादीशुदा इस जोड़े की एक बेटी भी है।

 पिता और सौतेली मां ने चोरी के संदेह में बच्चे की पीट-पीटकर हत्या की
मोदीनगर के सहायक पुलिस आयुक्त ज्ञान प्रकाश राय ने कहा कि अहाद की सौतेली मां उसके साथ क्रूरता से पेश आती थी। शनिवार की सुबह जब नौशाद ने देखा कि उसकी जेब से पांच सौ रुपए गायब हैं, तो रजिया ने अहाद पर चोरी का आरोप लगाया, जिससे पिता भड़क गया। नौशाद अपने बेटे को घसीट कर कमरे में ले गया और डंडे से उसकी बेरहमी से पिटाई की जिससे वह बेहोश हो गया।

दादी की शिकायत के आधार पर नौशाद और रजिया को कर लिया गया गिरफ्तार
राय ने बताया कि खून से लथपथ बच्चे को अचेत देख दंपत्ति मौके से भाग गया। उन्होंने बताया कि पड़ोसियों से मिली सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। अधिकारी ने बताया कि अहाद की दादी की शिकायत के आधार पर नौशाद और रजिया को गिरफ्तार कर लिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static