Firozabad News: काल बनकर आया तेज रफ्तार ट्रक झोपड़ी पर पलटा, गर्भवती महिला का पेट फटने से 5 फीट दूर जा गिरी नवजात

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2024 - 01:57 PM (IST)

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के फिरोजोबाद जिले में एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हो गया। जहां देर रात एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे बनी झोपड़ी पर पलट गया, जिससे 4 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इस दिल दहला देने वाले हादसे में जिन लोगों की मौत हुई उनमें एक 8 महीने की गर्भवती महिला भी थी, जिसका नाम नीलम था। हादसा इतना भयानक था कि 8 महीने की गर्भवती महिला का पेट फट गया और नवजात 5 फीट दूर जाकर गिरी, जिससे उसकी भी मौत हो गई।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक सभी लोग बाराबंकी जिले के रहने वाले थे। परिवार का पालन-पोषण करने के लिए मृतक उमेश मिट्टीके बरतन बनाने व टाइल्स कारीगिरी का काम भी करता था। उसके साथ उसका पूरा परिवार भी यहीं पर रहता था। पूरा परिवार सड़क किनारे बनी झोपड़ी में सो रहे थे कि तभी एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर झोपड़ी पर पलट गया। जिससे 4 लोगों की मौत हो गई। ट्रक के पलटने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और क्रेन व पुलिस की मदद से ट्रक को हटाकर उसके नीचे फंसे शवों को बाहर निकाला।

FIR दर्ज कर मामले की जांच में जुटी पुलिस
बताया जा रहा है कि इस दिल दहला देने वाले सड़क हादसे में ट्रक ड्राइवर को भी गंभीर चोटें आई हैं, जिसके चलते उसे राम मनोहर लोहिया अस्पदताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस मामले में और अधिक जानकारी देते हुए बीबीडी थाने की पुलिस ने बताया कि मृतक के परिवार की तरफ से तहरीर दी गई थी ,जिसके चलते मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। ट्रक UP 43 BT 1829 को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और मामले की आगे की कार्रवाई में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static