एक हाथ में हथकड़ी तो दूसरे हाथ में पेन, बुलंदशहर में कैदी ने दी यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा, पुलिस सुरक्षा में पहुंचा सेंटर

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2024 - 09:19 AM (IST)

Bulandshahr News: (वरुण शर्मा) उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में यूपी पुलिस सिपाही भर्ती के अंतिम दिन एक अजीब सा नजारा देखने का मिला। जहां अलीगढ़ से एक अभ्यर्थी पुलिस की अभिरक्षा में बुलंदशहर के राजकीय इंटर कॉलेज में पुलिस भर्ती परीक्षा देने पहुंचा। यह देखते ही वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए। एक हाथ में हथकड़ी तो दूसरे में कलम और एडमिट कार्ड देख वहां पहुंचे परीक्षार्थियों के लिए यह कौतूहल का विषय बन गया। बता दें कि पुलिस भर्ती परीक्षा चल रही है। जिसका सेंटर बुलंदशहर के राजकीय इंटर कॉलेज में निर्धारित था। इसी बीच एक ऐसा परीक्षार्थी भी पहुंचा जिसके हाथों में हथकड़ी लगी थी।

PunjabKesari

एक हाथ में हथकड़ी, दूसरे हाथ में पेन लेकर पुलिस भर्ती परीक्षा देने पहुंचा कैदी
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि परीक्षार्थी पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज है। जो अलीगढ़ जेल में बन्द था। लिहाजा उसका भविष्य खराब ना हो इसके मद्देनजर प्रशासनिक पहल पर और न्यायालय के आदेश पर उसे परीक्षा देने कि अनुमति प्रदान की गई थी। पुलिस की कड़ी सुरक्षा में उसे परीक्षा में शामिल कराया गया। बताया जा रहा है कि परीक्षार्थी आकाश पुत्र प्रेमचंद जनपद अलीगढ़ के चंदौस का रहने वाला है। उसने पुलिस में भर्ती के लिए जेल में रहकर अपनी तैयारी की। शनिवार को उसका सेंटर बुलंदशहर के राजकीय इंटर कॉलेज में था। उसने पुलिस अभीरक्षा में परीक्षा दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static