Hardoi News: पूजन सामग्री विसर्जित करने गई थीं 2 बच्चियां, पैर फिसलने से गंगा नदीं में डूबी.... 6 घंटे बाद बरामद हुए शव

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2024 - 11:19 AM (IST)

Hardoi News: उत्तर प्रदेश में हरदोई के बिलग्राम क्षेत्र के छिबरामऊ स्थित राजघाट पर गंगा नदी में पूजन सामग्री विसर्जित करने गई 2 बच्चियां डूब गईं। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि सांडी थाने के मतनी की रहने वाली दिव्यांशी (6) और शिवंकी (8) अन्य लड़कियों के साथ नवरात्रि की पूजन सामग्री विसर्जित करने रविवार को राजघाट गई थीं लेकिन इसी दौरान वे फिसल जाने के कारण नदी में डूब गईं।

गोताखोरों की मदद से 6 घंटे बाद बरामद किए जा सके शव
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय गोताखोरों की मदद से 6 घंटे बाद शव बरामद किए जा सके और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने बताया कि दोनों बच्चियों के पिता मजदूर हैं और हरियाणा में काम करते हैं । 

ये भी पढ़ें:-

मुंह में मिर्च डालकर 10 महीने की बच्ची को पीटती है मां...पति ने वीडियो बनाकर दर्ज कराई FIR
उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक निर्दयी मां अपनी दुधमुंही बेटी को बेरहमी से पीटती है। इतना ही नहीं आरोप है कि वह उसके मुंह में मिर्च तक डाल देती है। मानवता की हदें पार करने वाली मां की इस क्रूर हरकत का खुलासा तब हुआ जब पति ने मोहल्ले वालों की शिकायत पर उसका चोरी से वीडियो बनाया। मासूम बच्ची के साथ क्रूरता का वीडियो सामने आने पर लोग हैरान हैं। वहीं पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static