Unnao News: पुलिस की शर्मनाक हरकत, चौकी में महिलाओं के सामने अंडरवियर में बैठ गया दारोगा....वीडियो वायरल होने पर अब दी ये सफाई

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 10:58 AM (IST)

Unnao News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक चौकी प्रभारी का अमर्यादित वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में चौकी के सामने हो रही भागवत कथा में महिलाओं के सामने दारोगा अर्धनग्न हालत में कुर्सी पर अंडरवियर में बैठ गया, जिसकी वजह से कथा में बैठी महिलाएं और लड़कियां अपना मुंह घुमाकर बैठने को मजबूर हो गईं।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दारोगा यूपी में उन्नाव जिले के अचलगंज थाना क्षेत्र की कोल्हुआगाड़ा चौकी में तैनात है। दारोगा की इस हरकत से महिलाएं मुड़कर बैठ गईं, लेकिन चौकी प्रभारी को शर्म नहीं आई और वो अर्धनग्न हालत में कुर्सी पर बैठा रहा। इस अमर्यादित घटना का वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है कि उन्नाव पुलिस कैसी है, जिसको बिलकुल भी शर्म नहीं है। वायरल वीडियो में दिख रहा दारोगा का नाम रामनिवास यादव है, जोकि कोल्हुआगाड़ा पुलिस चौकी में तैनात है। एक ओर दारोगा का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने सीओ बीघापुर को जांच करने के आदेश दिए हैं, वहीं दूसरी तरफ दारोगा ने खुद वीडियो जारी कर सफाई भी दी है।

वायरल होने के बाद दारोगा ने वीडियो जारी कर दी ये सफाई
आपको बता दें कि अपनी अर्धनग्न हालत में  वीडियो वायरल होने के बाद दारोगा ने सफाई देते हुए कहा कि थाने में नहाने की व्यवस्था खुले में है। इसलिए मैं जब नहाने गया और बनियान-तौलिया धुला ही था कि तभी लाइट चली गई। लाइट जाने के बाद मैंने सोचा कि अभी थोड़ी देर में लाइट आ जाएगी इसलिए मैं अर्धनग्न हालत में चौकी में पड़ी कुर्सी पर बैठ गया। बाहर भागवत की कलस यात्रा निकलने वाली थी। महिलाएं आ-जा रही थीं कुछ महिलाएं बैठी भी थीं। इसी दौरान किसी ने मेरा वीडियो बना लिया और फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static